बंद पड़ी कंपनियों में चोरी करने वाली 5 महिलाएं और और एक पुरुष गिरफ्तार, भारी मात्रा में चोरी का सामान बरामद

Ten News Network

0 96

नोएडा :- नोएडा थाना सेक्टर-58 पुलिस ने सूचना के आधार पर बंद पड़ी कंपनियों में से सामान चोरी करने वाली 5 महिलाओं और उनसे चोरी का सामान खरीदने वाले एक कबाड़ी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी का सामान बरामद किया।

ऐसे देते थे घटना को अंजाम

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, आरोपी महिलाएं रात के समय कूड़ा बीनने के बहाने कंपनियों के बाहर घुमा करती थीं तथा घूम फिरकर बंद पड़ी कम्पनियों से लोहे आदि का सामान चुरा लेती थीं।

जिसके बाद वह चोरी किए हुए समान को लियाकत की कबाडी की दुकान पर बेच देते थे और आपस में हिस्सा बराबर बराबर बांट लेते थे। लगभग 10-12 दिन पहले इन लोगों ने सैक्टर 58 नोएड़ा के ए ब्लाक की एक कम्पनी से चोरी की थी, जहां से ये लोग एक जनरेटर की बैट्री, एक पाईप, मोटर, एक मशीन, तथा अन्य लोहे का सामान चोरी किया गया था।

वो सामान इनके द्वारा इसी कबाड़ी को बेचा था उस सामान के उसी दिन 10000/- रूपये ले लिये थे तथा 2500 रूपये बाकी रह गये थे जो बुधवार को ये लोग लेने के लिए आये थे। जिसके बाद पुलिस ने रुपयों को बरामद कर लिया है। और ये जो सामान इनके पास से मिला है, यह भी इनके द्वारा नोएड़ा से भिन्न भिन्न कम्पनियों तथा दुकानो से चोरी किया गया हैं। ये इस सामान को बेचने के लिये कबाडी के पास आये थे। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें धर दबोचा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.