दिल्ली स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के दौरान 6 लाख का ईनामी बदमाश को किया गिरफ्तार , पैर में लगी गोली

ROHIT SHARMA

0 60

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक बड़ी कामयाबी मिली है । आपको बता दें कि स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के दौरान 6 लाख का ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है । ये बदमाश लूट, हत्या और रंगदारी के कई मामलों में फरार चल रहा था।

 

इस कुख्यात बदमाश का नाम हाशिम बाबा बताया जा रहा है , जिसके खिलाफ लूट , हत्या और रंगदारी के 3 दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है।दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हाशिम बाबा का एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया । एनकाउंटर के दौरान कुल 8 राउंड गोली चली, जिसमें 3 राउंड हाशिम बाबा ने और 5 राउंड पुलिस ने चलाई. एक गोली हाशिम बाबा के बाएं पैर में लगी।

 

 

हाशिम बाबा की तलाश में जुटी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक फोन कॉल इंटरसेप्ट किया था, जिसके जरिये पुलिस को पता लगा कि हाशिम बाबा शाहदरा जिले के सुभाष पार्क इलाके में अपनी पत्नी के घर आने वाला है. इसके बाद पुलिस ने उस इलाके में ट्रैप लगा दिया।

 

 

स्पेशल सेल को हाशिम बाबा घर से निकलता हुआ नजर आया. हाशिम घर से निकल कर सीधा अपनी बाइक की तरफ गया. पुलिस का कहना है की जैसे ही हाशिम बाबा अपनी बाइक पर बैठा उसे शक हो गया कि पुलिस ने उसे घेर रखा है और उसने पुलिस की टीम पर गोली चला दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की।

 

 

पुलिस के मुताबिक, मौके पर कुल 8 राउंड गोली, जिसमें से पहले 3 राउंड हाशिम बाबा ने चलाई, जिसके बाद पुलिस ने 5 राउंड गोली चलाई, जिसमें से एक गोली हाशिम बाबा के पैर में लगी और वो घायल हो गया, जबकि पुलिस वालों को उनके बुलेट प्रूफ जैकेट ने बचा लिया. पुलिस ने तुरंत उसे पास के अस्पताल पहुंचाया।

 

 

पुलिस को मौके से एक 9 एमएम पिस्टल और कुछ खाली और जिंदा कारतूस बरामद किया है. हाशिम बाबा पर हत्या और लूट के कई मामले दर्ज हैं. हाशिम पर पुलिस ने 6 लाख का इनाम घोषित कर रखा था. पुलिस का कहना है कि हाशिम बाबा से पूछताछ के बाद कई दूसरे आरोपियों के बारे में जानकारी मिलेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.