ग्रेटर नोएडा पुलिस की मुठभेड में एक बदमाश को लगी गोली, दूसरा फरार

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में एनकाउंटर का दौर लगातार जारी है। बुधवार तडके ग्रेटर नोएडा में हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पकड़ा गया है, उसके पैर में गोली लगी है। जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है
उससे पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ थाना नॉलेज पार्क में हुई। जब नॉलेज पार्क में शारदा गोल चक्कर के आगे पुस्ता पर पुलिस चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान शक होने पर बाइक सवार दो लोगों को रोका गया। इस दौरान वे भागने लगे तो पुलिस ने उन्हें पकड़ना चाहा।

बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस दौरान दोनों बदमाश बाइक से गिर पड़े। एक बदमाश पुलिस पर फायरिंग करने लगा तो दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है।

पूछताछ में पता चला है कि बदमाश का नाम सलमान है पुलिस ने बताया कि सलमान गाजियाबाद के मसूरी का रहने वाला है। पुलिस ने जब जानकारी की तो पता चला कि सलमान पर गोकशी और चोरी के कई मुकदमे हैं।

पुलिस ने बताया कि फरार बदमाश की तलाश में टीम लगाई है। घायल बदमाश के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल व अवैध हथियार बरामद किए हैं। बदमाश के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.