यूपी में कोरोना के 700 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 19,557 हुआ

Abhishek Sharma

0 75

यूपी में भी कोरोना का कहर जारी है। बुधवार को प्रदेश में 700 नए केस मिले और 11 की मौत हो गई। अब 6375 सक्रिय मरीज हैं और 12,586 ठीक होकर घर जा चुके हैं। प्रदेश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 19,557 तक पहुंच गया है।

शामली में बुधवार देर शाम मेरठ मेडिकल से आई सैंपल की रिपोर्ट में जनपद शामली मैं कोरोना पॉजिटिव के 7 नए केस आए हैं। नए केस में पुलिस का एक सिपाही भी शामिल है। इसके अलावा शामली में तीन महिलाएं समेत चार लोग अलग-अलग मोहल्लों के रहने वाले हैं जबकि एक युवक थानाभवन क्षेत्र के गांव का और एक युवक कांधला क्षेत्र के एक गांव का निवासी है। जनपद में इस समय कोरोना पॉजिटिव के एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 54 हो गई है।

चंदौली में बुधवार को एक प्रवासी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। यह मुंबई से आया था और अमरा धानापुर का रहने वाला है।

गाजीपुर जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को सुबह में दो मरीजों के मिलने के बाद देर शाम कोरोना के 8 पॉजिटिव केस मिले। इनमें से एक शहर का भी निवासी है। आशंका जताई जा रही है कि यह ट्रेवल एजेंसी संचालक के संपर्क में आने से संक्रमित हुआ है।

जबकि अन्य ग्रामीण इलाके के रहने वाले हैं। कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 317 तक पहुंच गई है। इसमें 78 एक्टिव मरीज हैं और 239 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। अभी तक दो मरीजों की मौत भी हो चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.