गौतमबुद्धनगर : तेज रफ्तार का कहर, 24 घंटे के भीतर अलग-अलग सडक हादसों में 8 लोगों की मौत

ABHISHEK SHARMA

0 71

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में हुए विभिन्न सडक हादसों ने कहर बरपाया है। यहां पिछले 24 घंटे के भीतर अलग-अलग सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दादरी थाना क्षेत्र के कोट पुल के पास सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में राहुल झा की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि राहुल अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर सूरजपुर स्थित एक कंपनी में काम करने जा रहा था।

उन्होंने बताया कि दादरी थाना क्षेत्र के ही ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हुए एक अन्य हादसे में राज कुमार नामक व्यक्ति की मौत हो गई और वह गाजियाबाद के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में ललित नागपाल की मौत हो गई।

वहीं थाना फेज 3 क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में मीनल भारद्वाज की मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि इसी तरह ईकोटेक प्रथम क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में हंस राज बहादुर नामक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि कसना थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में गिरधरपुर के रहने वाले 40 वर्षीय व्यक्ति महेश कुमार की मौत हो गई।

दनकौर क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह 5:00 बजे के करीब हुए एक सड़क हादसे में महिंद्रा पिकअप के चालक और हेल्पर की मौत हो गई थी। सभी लोगों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.