गौतम बुद्ध नगर में 8 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, मरीजों का आंकडा बढकर हुआ 167

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। हालांकि रोजाना ठीक हो रहे मरीज एक बेहद अच्छी खबर है। आज जिले में कोरोना से संक्रमित 8 लोगों की पुष्टि हुई है। जिसके बाद मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 167 हो गया है। अब तक जिले में 101 लोग ठीक हो चुके हैं।

नोएडा की जेजे कॉलोनी जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के लिए सरदर्द बनी हुई है। यहां निरंतर रूप से कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं।

आज भी नोएडा के सेक्टर-8 में एक 20 वर्षीय युवती को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसके बाद उसे स्वास्थ्य विभाग ने आइसोलेशन में भर्ती करा दिया है और उसका उपचार कर रहे हैं। नोएडा के सेक्टर 10 में 50 वर्षीय पुरुष कोरोना पाॅजिटिव मिला है।

वहीं सेक्टर 30 में 40 वर्षीय महिला, सेक्टर 31 में 31 वर्षीय पुरुष को कोरोना की पुष्टि हुई है। नोएडा के ममूरा गांव मे 31 व 38 वर्षीय पुरुषों की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई है।

दूसरी ओर ग्रेटर नोएडा की नट मडैया में 43 वर्षीय पुरुष पाॅजिटिव मिला है। दादरी क्षेत्र के खंडेरा गांव में 24 वर्षीय युवक कोरोना से संक्रमित मिला है।

जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि आज दिल्ली के व एम्स अस्पताल से नोएडा की 2 महिलाएं डिस्चार्ज हुई हैं। दो महिला व 3 पुरुष ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल से भी डिस्चार्ज किए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.