Big Breaking : गौतमबुद्धनगर में कोरोना विस्फोट, 89 मरीजों में कोरोना की पुष्टि, 2 की मौत

Abhishek Sharma

0 115

Noida (19/06/2020) : उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में कोरोना मरीजों की संख्या 1100 के पार पहुंच गई है। आज (शुक्रवार) को 89 और कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1262 पर पहुंच गई। अच्छी बात है कि इसमें से 660 मरीज ठीक हो चुके हैं।

जिला निगरानी अधिकारी डाॅ. सुनील दोहरे ने बताया कि शुक्रवार को कोविड-19 कि आई जांच रिपोर्ट में 89 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अब गौतमबुद्धनगर में कोविड-19 से संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 1262 हो गई है। आज 56 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हुए हैं।

वहीं आज जिले में 2 मरीजों की मौत हुई है। दोनों दिल्ली के रहने वाले है। उन्होंने बताया कि अब तक 660 लोग उपचार के दौरान ठीक होकर घर जा चुके हैं जबकि 584 मरीज यहां के विभिन्न अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि कोविड-19 से संक्रमित पाए गए सभी मरीजों को यहां के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करके, उनका उपचार शुरू कर दिया गया है।

डॉ. सुनील दोहरे ने बताया कि जिले के कई संवेदनशील जगहों पर स्वास्थ्य विभाग ने स्वास्थ्य शिविर लगाया है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य शिविर लगाकर निगरानी टीम लोगों की स्क्रीनिंग कर रही है और कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई देने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.