नोएडा लोकमंच करेगा राष्ट्रीय गौरव सम्मान का आयोजन , महामाया बालिका इंटर कॉलेज में होगा कार्यक्रम

Galgotias Ad

नोएडा । नोएडा लोकमंच अपने सांस्कृतिक प्रकल्प पहला कदम संस्कृति की ओर….पूर्व प्रधानमंत्री व जनप्रिय नेता अटल बिहारी वाजपेई को श्रध्दांजली देने और देश के लिए प्राण न्योछावर करने वाले अमर शहीदो की स्मृति में पाँचवे कार्यक्रम के रूप में राष्ट्रीय गौरव सम्मान का आयोजन करने जा रहा है। राष्ट्रीय गौरव सम्मान कार्यक्रम का आयोजन पहला कदम संस्कृति की ओर, नोएडा एंटरप्रिन्योर एसोसिएशन, फोनरवा और नोएडा इम्प्लाईज़ एसोसिएशन की सहभागिता के साथ किया जा रहा है। ये जानकारी नोएडा के सैक्टर 6 में आयोजित एक प्रेसवार्ता में दी गयी।

नोएडा लोकमंच के महासचिव महेश सक्सेना और एनईए के अध्यक्ष विपिन मल्हन ने मीडिया के सामने बात करते हुए बताया कि देश की आज़ादी के लिए बहुत से लोगो ने कुर्बानिया दी है। आज हम आजाद है तो इसमें सबसे बड़ा योगदान उन शहीदों का है जिन्होंने हमे आज़ाद और सुरक्षित रहे इसके लिए अपना बलिदान दिया।

नोएडा लोकमंच के महासचिव महेश सक्सेना ने बताया कि गौतम बुध्द नगर जिले के शहीदो का सम्मान और उनके गौरव के लिए एक राष्ट्रीय गौरव सम्मान का आयोजन पहला कदम संस्कृति की ओर… 25 अगस्त को महामाया बालिका इंटर कॉलिज में आयोजित किया जा रहा है। जिसमें गौतमबुद्ध नगर जिले के 44 शहीद परिवारों को सम्मानित किया जायेगा। जिन्होंने देश के लिए अपनी जान की कुर्बानी दी है।

एनईए के अध्यक्ष विपिन मल्हन ने कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि राष्ट्रीय गौरव सम्मान कार्यक्रम में रागनी गायक ब्रहमपाल नगर, वैशाली कला केंद्र की ज्योति श्रीवास्तव, म्यूजिक्योलॉजी के अनुराग दीक्षित और दीपक श्रीवास्तव देश भक्ति से भरे कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे और इस कार्यक्रम में सभी शहीद परिवारों का सम्मान किया जाएगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस में फोनरवा के एन पी सिंह, नोएडा इम्प्लाईज़ एसोसिएशन के कुशलपाल, एससी जैन, पीयूष मंगला आलोक गुप्ता, ब्रहमपाल, इस प्रेसवार्ता में शामिल थे

Leave A Reply

Your email address will not be published.