राम जन्मभूमि पर मंदिर हेतु कानून बनाए केंद्र सरकार , मोदी को सन्तों का आदेश

Galgotias Ad

राम जन्म भूमि पर भव्य मंदिर निर्माण कराने को लेकर दिल्ली में राम जन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की अध्यक्षता में सन्तों की उच्चाधिकार समिति की बैठक हुई। इस बैठक में सैकड़ों की संख्या में सन्तों ने हिस्सा लिया ।

साथ ही इस बैठक में सन्तों ने राम जन्मभूमि पर राम मंदिर बनवाने को लेकर मोदी सरकार से आग्रह किया कि वह राम जन्मभूमि पर अपने बचनानुसार संसदीय कानून बनाकर राम मंदिर के मार्ग की बाधाओं को दूर करे। वही दूसरी तरफ स्वामी वासुदेवानन्द ने कहा कि मंदिर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा और राज्यसभा का संयुक्त अधिवेशन बुलाकर कानून बनाये और राम जन्मभूमि को हिन्दुओ के हवाले करे ।

वही इस बैठक में रामानंदाचार्य स्वामी हंसदेवाचार्य ने कहा की अगर इस बिल का कोई विरोध करेगा , तो देश के संत उसे उखाड़ फेकेंगे । साथ ही उनका कहना है कि बिल आने पर ही मालूम चलेगा कि असली राम भक्त कौन है ।

वही दूसरी तरफ बैठक के बाद महंत नृत्य गोपालदास के नेतृत्व में सन्तों का एक प्रतिनिधि मंडल राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से भी मिला । साथ ही मोदी सरकार को सचेत करते हुए कहा कि अगर राम जन्मभूमि पर राम मंदिर नही बनवाया तो खुद ही देश के संत राम मंदिर बनवा लेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.