राष्ट्रीय सफाई मजदूर कांग्रेस ने नोएडा प्राधिकरण पर लगाया आरोप , माँगे नही पूरी करने पर सभी कर्मचारी लोकसभा चुनाव में दबाएंगे नोटा बटन

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा के सेक्टर 6 में स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में राष्ट्रीय सफाई मजदूर कांग्रेस संस्था ने प्रेस वार्ता करते हुए नोएडा प्राधिकरण पर निशाना साधा । साथ ही इस प्रेस वार्ता के माध्यम से इस संस्था ने नोएडा प्राधिकरण का कार्यालय का हमेशा घेराव करने की चेतावनी भी दी ।

राष्ट्रीय सफाई मजदूर कांग्रेस के अध्यक्ष सौरज बाल्मीकि ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि आज नोएडा प्राधिकरण के अस्थाई कर्मचारियों की चार सूत्रीय मांगों को नजर अंदाज करने के सम्बंध में इंदिरा गांधी कला केंद्र में आम सभा की गई , जिसमे हज़ारों नोएडा प्राधिकरण के सफाई कर्मचारियों ने हिस्सा लिया ।

वही इस सभा मे निर्णय लिया गया कि नोएडा प्राधिकरण के अस्थाई कर्मचारियों को पर्मानेंट किया जाए , अगर अभी भी नोएडा प्राधिकरण इस विषय पर काम नही करता है तो यह संस्था नोएडा प्राधिकरण के कार्यलय का रोजाना घेराव करेगी । साथ ही नोएडा प्राधिकरण के सभी गेटों पर ताला बन्दी करेगी , जिससे कोई भी अधिकारी बाहर नही निकल सके ।

वही दूसरी तरफ राष्ट्रीय सफाई मजदूर कांग्रेस के महासचिव रवि गहलौत का कहना है कि नोएडा प्राधिकरण के सफ़ाई कर्मचारियों का ऐलान किया है कि अगर नोएडा प्राधिकरण उनकी मांगें नही मानते है तो आने वाले लोकसभा चुनाव में सभी कर्मचारी नोटा का बटन दबाएंगे , जिससे योगी और मोदी सरकार को पता चल सके कि कर्मचारियों के साथ नोएडा प्राधिकरण क्या व्यवहार कर रही है ।

वही इस संस्था ने नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों पर आरोप लगाया है कि योगी आदित्यनाथ ने सभी प्राधिकरण को आदेश दिए थे , सभी कर्मचारियों को परमानेंट किया जाए , लेकिन इस प्राधिकरण में बैठे अधिकारियों ने यूपी सरकार को घुमरा किया है । जिससे आज तक कोई अस्थाई कर्मचारी परमानेंट नही हो
सका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.