नोएडा एम्प्लाइज एसोसिएशन ने दी आतंकी हमले में हुए शहीदों को श्रंद्धाजलि , राहत कोष में देंगे एक दिन का वेतन

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा :– पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद सैनिकों को लेकर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी समेत कर्मचारियों ने एक दिन का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में देने का फैसला लिया है । वही इस मामले में नोएडा प्राधिकरण की एम्प्लाइज एसोसिएशन ने सराहनीय कदम उठाया ।

नोएडा एम्प्लाइज एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार सिंह ने सभी कर्मचारियों की सहमत से प्राधिकरण के सीईओ आलोक टन्डन को ज्ञापन सौपा था कि आतंकी हमले में हुए शहीद सैनिको के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में एक दिन का वेतन दिया जाए , जिसको लेकर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ ने अपनी सहमति दर्ज की , साथ ही उन्होंने इस सराहनीय कदम को लेकर तारीफ भी की ।



आपको बता दे कि नोएडा प्राधिकरण में अधिकारी समेत कर्मचारियों की संख्या करीब 1500 है , सभी कर्मचारियों ने नोएडा एम्प्लाइज एसोसिएशन के द्वारा की गई पहल का स्वागत करके इस कार्य का हिस्सा भी बने ।

वही इस मामले में नोएडा एम्प्लाइज एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार सिंह का कहना है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले पर आज नोएडा एम्प्लाइज एसोसिएशन कार्यलय में आपातकालीन बैठक की गई थी , जिसमे सभी कार्यकारणी सदस्यों द्वारा आतंकवादी हमले में शहीद सैनिको को भावभीनी श्रंद्धाजलि अर्पित करते शहीदों की आत्मा को शांति हेतु 2 मिनट मौन रखा गया ।

साथ ही शहीद सैनिको के परिजनों को नोएडा प्राधिकरण में तैनात अधिकारी समेत कर्मचारी का एक दिन का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए जाने हेतु सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया । वही उन्होंने बताया कि आज शाम में नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी समेत कर्मचारियों ने कैंडल मार्च निकाला ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.