डॉ महेश शर्मा ने नोएडा प्राधिकरण को आरडब्ल्यूए की समस्या का हल 10 दिन में निकालने के दिए आदेश

Galgotias Ad
नोएडा के सेक्टर-6 स्थित  इंदिरा गाँधी कला केंद्र में आज फोनरवा के नेतृत्व में एक बैठक आयोजित की गई जिसमे स्थानीय सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा, नोएडा विधायक पंकज सिंह, नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी व फोनरवा के अधिकारी एवं नोएडा की समस्त आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी मौजूद  रहे। इस बैठक में नोएडा की समस्याओं को क्षेत्र के प्रतिनिधियों के समक्ष रखी।



सेक्टरों के पदाधिकारियों ने अपने-अपने सेक्टरों की समस्याएं डॉ महेश शर्मा समेत अन्य लोगों के  सामने रखी। वहीं विधायक पंकज  सिंह ने नोएडा प्राधिकरण के अधिकारीयों को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर कोई भी आरडब्ल्यूए किसी भी प्रकार की शिकायत नोएडा प्राधिकरण में करेगा तो किसी भी हालत में उसका संतोषजनक जवाब जल्द से जल्द दिया जाना चाहिए।

आरडब्ल्यूए के अधिकारीयों ने अपनी अलग-अलग समस्या  रखी और  निस्तारण के लिए अपील की। नोएडा में फिलहाल पानी, बिजली, सीवर, गंदे नाले, सेक्टर की चारदीवारी, आवारा जानवर, सड़कों पर  हो रहा अतिक्रमण समेत तमाम बड़ी सनस्याएँ हैं, जिनको डॉ महेश शर्मा और  प्राधिकरण के अधिकारियों के समक्ष आरडब्ल्यूए ने रखा।

डॉ महेश शर्मा ने आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों की मांगों का जवाब दस दिन के अंदर दिया जाए और उनकी जो भी समस्याएं हैं  मूलभूत सुविधाएं उनको दी जानी चाहिए। नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक एवं ओएसडी राजेश कुमार सिंह ने सभी लोगों की समस्याओं को लिखा और निस्तारण का आश्वासन दिया। फोनरवा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा व महासचिव केके जैन ने भी मंच साझा किया और लोगों की आवाज का कार्य किया।
मेंटेनेंस चार्ज को लेकर प्राधिकरण और आरडब्ल्यूए के बीच लंबे समय से चलती आ रही समस्या का भी समाधान करने का आश्वासन दिया गया है। प्राधिकरण इस झगड़े को खत्म करने के लिए लीज डीड की शर्तों का पालन कराएगी। हाल ही में  प्राधिकरण ने पब्लिक मंच से इसकी मौखिक सहमति दे दी है। इसके लागू होने से सेक्टरों के विकास और जरूरी सुविधाओं को बेहतर बनाने में आसानी होगी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.