नोएडा: दरोगा के बेटे ने आरडब्ल्यूए अध्यक्ष को पीटा , सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Noida (16/08/2019) : नोएडा के सेक्टर 100 स्थित सेंचुरी अपार्टमेंट में युवक द्वारा आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।  आरोप है कि  सोसायटी में रहने वाले नितेश सक्सेना पुत्र आशीष सक्सेना ने फोनरवा सचिव व आरडब्लयूए अध्यक्ष पवन यादव से हाथापाई की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई।

आरोप है कि युवक अपने बाप के नाम पर सोसाइटी में अक्सर गुंडागर्दी करता है। पहले भी कई बार इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं।  बता दें कि युवक के पिता पुलिस विभाग में बड़े पद पर कार्यरत हैं।  जिस बात का युवक फायदा उठाता है और अपना रौब दिखाता है।



पवन यादव ने  बताया कि 48सी निवासी नीतेश सक्सेना हमेशा सोसायटी के गेट के सामने कुत्ते को शौच कराता है। कल उन्होंने युवक से कहा कि गेट के सामने से सब लोग आते जाते हैं, तो कुत्ते को थोड़ा आगे जाकर शौच करा लिया जाए।
Scuffle broke out between a youth and Century Apartment RWA president over dog faeces
इस पर युवक आग बबूला हो गया और उनके साथ गाली-गलौज करने लगा। उसके बाद  हाथापाई पर उतारू हो गया। आरोप है कि युवक ने उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की भी धमकी दी। उनका कहना है कि ड्यूटी खत्म कर वापस जा रहे गार्डों ने जब देखा तो उन्होंने मुझे बचाया।

इस  पर  युवक ने फिर से गाली गलौज करना शुरू कर दिया और गार्डों को भी धमकी देते हुए कहने लगा कि जहां शिकायत करनी है कर दो तुम सब लोगों  के खिलाफ झूठा मुकदमा लिखवा कर जेल में डलवा दूंगा। यह पूरा मामला  गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह युवक सोसायटी के अध्यक्ष के साथ बदतमीजी कर रहा है।

पवन यादव का आरोप है कि उन्होंने इस बारे में एसपी सिटी को पत्र लिखा है। वहीं सेक्टर 98 चौकी इंचार्ज से मुकदमा दर्ज करने के लिए कहा गया तो उन्होंने मामले को रफा-दफा करने की बात कही। पवन यादव का आरोप है कि पुलिस को लिखित शिकायत देने के बाद भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं । उनका कहना है कि अगर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करेगी तो ऐसे और लोग निकल कर बाहर आएंगे और सोसायटी का माहौल गंदा करेंगे।

वही सेक्टर 98 चौकी इंचार्ज नवजीत सिंह का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलती है तो मेडिकल कराकर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.