भारतीय किसान यूनियन ने आबादी बचाओ किसान बचाओ की छेड़ी मुहिम, सांसद व विधायक का भी करेंगे घेराव

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

NOIDA (29/08/19) : नोएडा प्राधिकरण द्वारा किसानों की आबादी तोड़े जाने के विरोध में भारतीय किसान यूनियन ने आबादी बचाओ, किसान बचाओ आंदोलन का बिगुल फूंका है। इस संबंध में भारतीय किसान यूनियन के नेताओं ने आज नोएडा के सेक्टर 29 में प्रेस वार्ता आयोजित की।जिसमें उन्होंने किसानों पर हो रहे अत्याचारों की बात कही एवं किसानों की आबादी बचाने के पक्ष में बात कही।

भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश प्रवक्ता पवन खटाना ने कहा कि अगर किसान की आबादी को छुआ गया तो उसका अंजाम वह स्वयं देखेंगे। किसान के साथ अन्याय को भारतीय किसान यूनियन किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं करेगी।



उनका कहना है कि हम धरने पर बैठ चुके हैं, याकूबपुर में अनिश्चितकालीन धरना चल रहा है। समय रहते हुए किसान की समस्या का समाधान करना चाहिए। हमारा एक सूत्रीय ज्ञापन है, जिसमें हमने बता दिया है कि किसान की आबादी बचाओ, किसान बचाओ रणनीति के तहत पूरी तरह से नोएडा में आंदोलन कर रहे हैं, आगे भी करेंगे।

उनका कहना है कि नोएडा प्राधिकरण के बाद यहां के सांसद एवं विधायक को भी ज्ञापन सौंपा जाएगा यह हमारी रणनीति की मुहिम होगी। जिसके बारे में उन्हें अवगत कराया जाएगा कि हमने उन्हें वोट दी है और उसके बाद उनकी किसी समस्या का निस्तारण नहीं कराया जा रहा है। उनका कहना है कि अगर सांसद और विधायकों ने किसानों की समस्या नहीं सुनी तो अगला कदम उनका घेराव करने का होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.