दिवाली के दिन लोगों का निकला दिवाला , खाते से निकाले लाखों रूपये , नोएडा पुलिस जाँच में जुटी 

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा :— महिला सहित तीन लोगों के डेबिट-क्रेडिट कार्ड से फर्जीवाड़ा कर जालसाजों ने करीब 60 हजार रुपये ट्रांसफर करने का मामला सामने आया है। एसएमएस आने पर फर्जीवाड़े की जानकारी हुई तो पीड़ितों ने कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस से शिकायत की है।

बरौला गांव में रहने वाली नीलम शर्मा के पास एक बैंक का क्रेडिट कार्ड है। वह क्रेडिट कार्ड उन्हें 19 अक्टूबर को ही मिला है। कार्ड मिलने के तीसरे दिन ही उनके क्रेडिट कार्ड से जालसाजों ने फर्जीवाड़ा कर चार बार में करीब 24 हजार चार सौ रुपये ट्रांसफर कर लिए है।

खास बात यह है कि क्रेडिट कार्ड मिलने के बाद अभी पीड़िता ने उसका पिन भी जनरेट नहीं किया है, फिर भी उस क्रेडिट कार्ड से रकम निकाल ली गई है। उधर, सेक्टर 52 में रहने वाले सुरेश भाटिया के खाते से जालसाजों ने फर्जीवाड़ा कर 25 हजार पांच सौ रुपये ट्रांसफर कर लिए।

फर्जीवाड़े के दौरान उनका एटीएम कार्ड उनके पास ही मौजूद था। उन्होंने पुलिस से शिकायत की है। इसके अलावा सेक्टर 59 स्थित एक निजी कंपनी में काम करने वाले ब्रजेश कुमार राणा ने फर्जीवाड़ा कर खाते से 10 हजार रुपये से अधिक ट्रांसफर करने के मामले में एफआइआर दर्ज कराई है।

वही तीनों मामले में शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है, साथ ही इस मामले में पुलिस का कहना है की सभी मामलों की जाँच चल रही है , जल्द इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा |

Leave A Reply

Your email address will not be published.