ब्रांडेड कंपनी के स्टीकर लगाकर नकली एलईडी बेचने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

नोएडा पुलिस ने आज एक ऐसे गैंग का खुलासा किया हैं जोकि ब्राडेंड कंपनियों के स्टीकर लोकल एलीईडी टीवी पर लगाकर लोगों को बेच रहे थे। पूरा गोरख धंधा नोएडा के सेक्टर 10 स्थित एक कंपनी से चल रहा था।

पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सुचना मिले के नोएडा में लोकल एलईडी टीवी पर सैमसंग और सोनी कंपनी के स्टीकर लगाकर उन्होंने ब्राडेंड कंपनियों के टीवी दिखाकर लोगों को बेच रहे हैं। इसके साथ ही कुछ लोग दो गाड़ियों में इसी तरह के टीवी बेचने के लिए लेकर जा रहे हैं |

जिस पर नोएडा के थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने कार्यवाही करते हुए नोएडा के सेक्टर 126 में दो गाड़ी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया | जिनके पास से ब्राडेंड कंपनियों के स्टीकर लगे एलईडी टीवी बरामद हुए हैं। इसके साथ ही जब पुलिस ने इन लोगों से बात की इन आरोपियों ने बताया की इनकी एक कंपनी हरिओम इलेक्ट्रॉनिक के नाम से सेक्टर 10 में चल रहे हैं |

जिस पर पुलिस ने छापा मारते हुए भारी मात्रा में एलईडी टीवी बरामद किये जिसमें उन पर सेमसंग और सोनी कंपने के स्टीकर लगाकर बेचा जा रहा था। इस तरह नोएडा पुलिस ने कुल 49 एलईडी टीवी बरामद किये हैं जिन पर ब्राडेंड कंपनियों के स्टीकर लगे हुए थे।

वहीं इस गैंग के मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं फिल्हाल पुलिस ने चार लोगों को पकड़ लिये हैं, यह लोग बहार से लोकर टीवी मांगाते थे और यहां पर ब्रांडेड कंपनी के स्टीकर लगा कर उन्हे ओरीजनल बताकर बेचा करते थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.