नोएडा : बिजलीकर्मियों का कार्य बहिष्कार जारी, नहीं हुए लोगों के काम

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

बिजली विभाग में हुए पीएफ घोटाले के विरोध में आज भी बिजलीकर्मियों का कार्य बहिष्कार जारी रहा। हालांकि बिजली सप्लाई को लेकर विशेष दिक्कत सामने नहीं आई। विभाग के सभी कार्यालयों में पब्लिक के काम बंद रहे।

बिजली बिल जमा करने आए लोगों को कैश काउंटरों से लौटना पड़ा। हाल ही में शुरू हुई आसान किश्त योजना के तहत भी लोग अपना पंजीकरण नहीं करा पा रहे हैं और बिजली कनेक्शन कटने का डर लोगों को बना हुआ है।

इन दिनों बिजली विभाग ने हरेक बुधवार व शनिवार को बकायेदारों के बिजली कनेक्शन काटने का अभियान चलाया है। आपको बता दे की पिछले शनिवार को 1300 बकायेदारों का बिजली कनेक्शन काटा गया था।

सोमवार व मंगलवार को कार्य बहिष्कार होने से इनमें से तमाम लोग दो दिन से बकाया जमा कर कनेक्शन जुड़वाने के प्रयास में हैं , वही सेक्टर-16 बिजली ऑफिस के बाहर विद्युत कर्मचारी संघर्ष समिति की ओर से सुबह से शाम तक बिजली कर्मी धरने पर बैठे रहे।

विद्युत कर्मचारी संघर्षसमिति में शामिल कृष्णा ने बताया कि नोएडा से करीब 322 बिजलीकर्मियों का 135 करोड़ रुपये से भी ज्यादा पीएफ घोटाले में फंसा हुआ है। जिसको लेकर सभी बिजली कर्मी हड़ताल पर है , अगर हमारी मांगे नहीं मानी जाएगी तो ये हड़ताल जारी रहेगी |

Leave A Reply

Your email address will not be published.