नोएडा में लिटिल बडी प्रीस्कूल का हुआ शुभारम्भ, विदेशी प्रणाली से कराई जाएगी बच्चों को पढाई

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Noida (27/01/2020) : नोएडा के सेक्टर-93 स्थित गेझा में लिटिल बडी प्रीस्कूल ने आज अपनी लेटेस्ट फ्रेंचाइज़ी का उद्घाटन किया। यह स्कूल यू.के पाठ्यक्रम पर आधारित है। उद्घाटन के दौरान लिटिल बडी प्रीस्कूल ने अपनी पढ़ाने की आधुनिक तकनीकों के बारे में बताया। इस उद्घाटन में एडमिशन लेने वाले बच्चे, उनके माता-पिता, स्टाफ मौजूद रहा।

यह स्कूल आज के बच्चों की सभी ज़रूरतों और उम्र के अनुसार पाठ्यक्रम तैयार करता है, पहली मंज़िल पर खेलने के लिए क्षेत्र बनाया गया है। नर्सरी के बच्चों के लिए क्रिएटिव लर्निंग के स्पेस, प्ले एरिया, नैप रुम और हेल्थ और फिटनेस एरिया भी बनाया गया है।

आगमन दीवान, मास्टर फ्रैंचाइज़ी – दिल्ली, यूपी और एनसीआर ने कहा, “हम नोएडा में लिटिल बडी प्रीस्कूल के उद्घाटन से बेहद खुश हैं। हम बच्चों के लिए एक संभव वातावरण का निर्माण करते हैं जिसमें बच्चे अच्छे से शिक्षा ग्रहण कर सकें और उन में सीखने की लगन पैदा हो।

एकेडेमिक्स निदेशक रम्या गंगाधरन ने कहा कि “हम एक ऐसा वातावरण बनाने का प्रयास कर रहे हैं जो बच्चों को पढ़ने के लिए विकसित और प्रोत्साहित करेगा। हमारी प्लानिंग पर्यावरण को सक्षम करने के साथ यूके के स्कूलों के साथ बच्चों के लिए इंटरैक्टिव सेशन भी प्रदान करना हैं।

हमारे प्रत्येक यूनिट को तकनीकी रूप से सक्षम बनाया गया है ताकि वे इंटरएक्टिव रोबोट और चाइल्ड डॉक्यूमेंटेशन सॉफ्टवेयर के साथ हर बच्चे को यू.के पाठ्यक्रम के अनुसार शिक्षित कर सकें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.