सीआरपीएफ के जवान और 6 बच्चों समेत 15 लोग शारदा अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल से आज 15 कोरोना पॉजिटिव मरीजों को स्वस्थ करके डिस्चार्ज किया गया है। साथ ही दो सस्पेक्ट मरीजों को भी अस्पताल से छुट्टी दी गयी है। इन सभी की कल रात रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। किसी भी अस्पताल से एक बार में इतने मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज होने का या पहला मौका है।

उत्तर प्रदेश शासन द्वारा नामित अधिकारी डॉ देवेंद्र वार्ष्णेय, डीजीएमई के अधिकारी डॉ ज्ञानेंद्र कुमार, जिला प्रशासन द्वारा मनोनीत नोडल अधिकारी डॉ अभिषेक त्रिपाठी के साथ साथ शारदा विश्वविद्यालय के प्रो चांसलर वाई के गुप्ता एवं शारदा हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ आशुतोष निरंजन ने सभी को डिस्चार्ज पत्र सौंपा।

शारदा हॉस्पिटल से अब तक 49 पॉजिटिव मरीजों को स्वस्थ करके डिस्चार्ज किया गया है वहीं 56 मरीजों का इलाज चल रहा है और उम्मीद जताई जा रही है कि वो भी जल्द ही स्वस्थ होकर अपने घर चले जाएंगे।

आज होने वाले मरीजों में 6 बच्चे सहित सीआरपीएफ के जवान सत्यवीर भी शामिल है। डिस्चार्ज पत्र लेने के उपरांत उनके चेहरे की खुशी देखने लायक थी। उनके सेवा में लगे डॉक्टर, नर्स, तथा अन्य सदस्यों ने पुष्प वर्षा करके सभी को हॉस्पिटल से विदाई दिया।

शारदा हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ आशुतोष निरंजन ने कहा कि हमलोग मरीजों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए वचनबद्ध है।

शारदा के जनसंपर्क अधिकारी ने कहा कि हम लोग जिले के नोडल अधिकारी तथा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेन्द्र भूषण जी तथा जिलाधिकारी सुभाष एल वाई के निर्देशन में हमारे सभी सदस्य डॉक्टर, नर्स तथा अन्य सदस्य अपने जी जान से देश में आए इस महामारी से निपटने के लिए अपने तन मन से उपलब्ध है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.