दिल्ली : कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कमान संभालने के बाद एलएनजेपी अस्पताल पहुंचे अमित शाह, लिया जायजा

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में कोरोना का कहर जारी है , आपको बता दे कि 24 घण्टे में 2200 से ज्यादा नए मरीज सामने आए है । साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में कोरोना के खिलाफ लड़ाई की कमान अपने हाथ में ले ली है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्‍ली सरकार के लोकनायक अस्‍पताल में सुविधाओं का जायजा लिया। मिली जानकारी के अनुसार, अमित शाह ने अस्पताल के बड़े डॉक्टरों और पदाधिकारियों के साथ बैठक की और कोरोना के मरीजों को लेकर अस्पताल में सुविधाओं की समीक्षा की।

इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह के साथ एम्‍स के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया भी मौजूद रहे। इस अस्‍पताल में कोरोना के इलाज में अव्‍यवस्‍था की बात सामने आने के बाद वह अस्‍पताल में सुविधाओं का निरीक्षण करने पहुंचे।

दरअसल, देश की राजधानी के बिगड़ते हालात और इस पर सुप्रीम कोर्ट के कड़े तेवर के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में कोरोना के खिलाफ लड़ाई की कमान अपने हाथ में ले ली है। अमित शाह ने राजधानी के हालात पर चर्चा के लिए आज सर्वदलीय बैठक भी की।

बैठक में दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधऱी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह भी मौजूद रहे। मीटिंग में कोरोना की जांच बढ़ाने पर सहमति बनी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.