गौतम बुद्ध नगर में 24 घंटे के अंदर चार लोगों ने की आत्महत्या, मचा हडकंप

Ten News Network

Galgotias Ad

गौतम बुद्ध नगर जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है। शनिवार को यहां पर तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक महिला समेत चार लोगों ने आत्महत्या कर ली है। इस घटना से आसपास के इलाको में सनसनी फैल गयी है। वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है। स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी मामलों का पता लगा लिया जाएगा।

वहीं, पुलिस प्रवक्ता अभिनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र अंतर्गत छीजारसी कॉलोनी में रहने वाले अरुण (25) ने बीती रात अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-45 स्थित सदरपुर कॉलोनी निवासी दानिश (22) ने भी बीती रात अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा कि थाना कासना क्षेत्र के कासना निवासी 29 वर्षीय युवक अंशु और इसी थाना क्षेत्र की निवासी 30 वर्षीय महिला प्रियंका ने भी बीती रात अपने घरों में पंखे से लटककर खुदुकुशी कर ली।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि अंशु और प्रियंका दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे और पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि दोनों की आत्महत्या में आपस में कहीं कोई संबंध तो नहीं है। प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस ने इन सभी लोगों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और सभी घटनाओं की जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.