FIOXA ग्लोबल ग्रुप ने लांच किया पैकेज और स्पार्कलिंग वाटर ।

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा:- आज 19 नवम्बर 2021को आय थम टावर सेक्टर 62 में व्हाइट स्पिरिट ब्रू (डब्लूएसबी) ने बाजार में दो नये वाटर ब्रांड लॉन्च किया। कंपनी ने दो नए उत्पाद लांच करते हुए कहा कि दोनों नए , स्पार्कलिंग वॉटर और क्रेजी एट्स पैकेजिंग वॉटर बाजार में पहले से आए वॉटर से बहुत बेहतर है और गुणवत्ता में सबसे आगे हैं।

कंपनी द्वारा एल्डन स्पार्कलिंग पानी की कीमत किफ़ायती रखी गयी है। एक लीटर एल्डन स्पार्कलिंग पानी की कीमत 30 रुपये, जबकि 500 ​​मिली लीटर और 250 मिली लीटर की कीमत क्रमश: 15 और 10 रुपये रखी गई है।

दूसरी ओर, क्रेजी एट्स पैकेजिंग वाटर की कीमत एक लीटर के लिए 20 रुपये, 500 मिलीलीटर के लिए 10 रुपये और 250 मिलीलीटर के लिए 6 रुपये रखी गई है।

और टेन न्यूज के माध्यम से प्रेस कॉन्फ्रेंस में WBS के MD करण गुप्ता ने बताया कि “एल्डन स्पार्कलिंग पानी एक अत्यधिक ताज़ा हल्का सोडा है। यह स्पार्कलिंग पानी आपके मॉकटेल के लिए एक आदर्श मिश्रण होगा। हमने एक गहन निस्पंदन प्रक्रिया द्वारा इस स्पार्कलिंग पानी की स्थिरता और शुद्धता बनाए रखी है। हमारे एल्डन स्पार्कलिंग पानी में अतिरिक्त खनिज भी शामिल हैं जो इसे पार्टियों और व्यक्तिगत उपयोग के लिए आपकी पहली पसंद बना देगा। हमारा क्रेजी आठ पैकेजिंग पानी बहुत जल्द आपकी प्यास बुझाने का एकमात्र विकल्प होगा। यह पैकेज्ड पानी एक उच्च गुणवत्ता व सख़्त जांच प्रक्रिया के साथ बनाया जा रहा है। किसी भी पहलू से ज़्यादा हम ग्राहकों की संतुष्टि में विश्वास रखते है।

कंपनी के चेयरमैन और सीएफओ रोहित सिंह चौहान ने कहा, “हमारे दो नए उत्पाद, एल्डन स्पार्कलिंग वॉटर और क्रेजी आठ पैकेजिंग वॉटर कड़े परीक्षण और गुणवत्ता आश्वासन के बाद बाजार में आ रहे हैं। हमारे उत्पाद शुद्धता और गुणवत्ता का सही मिश्रण होंगे।”

मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुण गौतम ने कहा, “हमें एल्डन स्पार्कलिंग वॉटर और क्रेजी आठ पैकेजिंग वॉटर को बाजार में पेश करते हुए खुशी हो रही है। कंपनी को पूरी उम्मीद है कि ये दोनों उत्पाद हमारे लिए गेम-चेंजर साबित होंगे।”

WBS के सीओओ और निदेशक बृजेश कुमार ने कहा, “प्रत्येक कदम में, हमने अपने उत्पादों की गुणवत्ता सुनिश्चित करने की कोशिश की है, और इसके परिणामस्वरूप, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि जनता हमारे एल्डन स्पार्कलिंग वॉटर और क्रेजी आठ
पैकेजिंग पानी का गर्मजोशी से स्वागत करेगी।

टेन न्यूज के माध्यम से प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सभी को बताया कि एल्डन स्पार्कलिंग वॉटर’ बाजार में क्रांतिकारी बदलाव लाने की क्षमता रखता है एल्डन स्पार्कलिंग पानी उच्चतम गुणवत्ता मानकों के साथ बनाया गया है और इसके साथ साथ लोगों उच्च गुणवत्ता वाले वाॅटर के साथ , लोगों को रोजगार भी मिलेगा और बेरोजगारी कम होने से देश की अर्थव्यवस्था का भी विकास होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.