दिल्ली संगठन में बदलाव करेगी आम आदमी पार्टी , ‘कोरोना वॉरियर्स’ को मिलेगी जिम्मेदारी

Rohit Sharma

0 77

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी अपने दिल्ली प्रदेश स्तर के संगठन का पुनर्गठन करने जा रही है. यह पुनर्गठन विधानसभा, जिला, वार्ड, पोलिंग स्टेशन और बूथ स्तर पर किए जाएंगे।

यह प्रक्रिया आज से शुरू होकर 20 अगस्त 2020 तक चलेगी. पार्टी की ओर से जारी बयान में आम आदमी पार्टी नेता गोपाल राय ने बताया कि इस प्रक्रिया के तहत फरवरी 2020 में दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव में एक साधारण कार्यकर्ता से लेकर पदाधिकारियों तक के कार्य की समीक्षा की जाएगी।

गोपाल राय ने कहा, जिन लोगों ने चुनाव के दौरान अच्छा काम करके दिखाया है, उन लोगों को इस प्रक्रिया में महत्व दिया जाएगा।

आम आदमी पार्टी के मुताबिक, जिन लोगों ने कोरोना महामारी काल के समय में राशन वितरण में, खाना वितरण करने में, सैनिटाइजेशन करने में और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने जैसे कार्यों में अच्छी भूमिका निभाई है, उन लोगों को भी नई जिम्मेदारियां देने पर विचार किया जा रहा है, ताकि एक मजबूत और सक्रिय कार्यकर्ताओं का संगठन खड़ा हो सके।

आगामी दिल्ली नगर निगम के चुनावों के मद्देनजर आम आदमी पार्टी दिल्ली में अपने संगठन के पुनर्गठन की प्रक्रिया शुरू करने जा रही है।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के संयोजक गोपाल राय ने बताया कि यह प्रक्रिया शीर्ष नेतृत्व के साथ-साथ विधानसभा स्तर के पदाधिकारियों द्वारा की जाएगी. इस प्रक्रिया के तहत विधानसभा ऑब्जर्वर अपनी विधानसभा से संबंधित एक रिपोर्ट बनाकर शीर्ष नेतृत्व के सामने प्रस्तुत करेंगे. इसी प्रकार विभिन्न स्रोतों से प्राप्त जानकारियों के आधार पर पार्टी पुराने लोगों को दोबारा स्थापित करने और नए लोगों को नई जिम्मेदारियां देने के संबंध में निर्णय लेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.