गुजरात में 27 सीटें जीतने पर फूले नहीं समा रहे केजरीवाल, कहा- लोगों ने कांग्रेस को हरा दिया, करेंगे रोड शो

Ten News Network

0 127

नई दिल्ली :– गुजरात में निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने अपने प्रदर्शन से सब को चौंका दिया है। आप ने सूरत से 27 सीटें जीती हैं। भारतीय जनता पार्टी के बाद आप दूसरी बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

 

120 सीटों में से बीजेपी 93 और आप 27 सीटें जीतकर मुख्य विपक्षी पार्टी बन गई है। पार्टी के इस प्रदर्शन से दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल फूले नहीं समा रहे हैं और जल्द ही सूरत में रोड शो करने वाले हैं।

 

केजरीवाल गुजरात में 26 फरवरी को रोड शो करेंगे। आप प्रमुख केजरीवाल ने ट्विटर पर राज्य में “नई राजनीति” की शुरुआत करने के लिए गुजरात के लोगों बधाई दी। केजरीवाल ने कहा कि गुजरात के नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी का शानदार प्रदर्शन हुआ है। मैं गुजरात के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, खासकर सूरत के लोगों का।

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा “सूरत के लोगों ने 125 साल पुरानी पार्टी कांग्रेस को हरा कर नई पार्टी आम आदमी पार्टी को प्रमुख विपक्षी दल के रूप में ज़िम्मेदारी सौंपी है। मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं, हमारा एक-एक उम्मीदवार अपनी ज़िम्मेदारी ईमानदारी के साथ निभाएगा।

 

केजरीवाल ने कहा कि गुजरात ने एक नई राजनीति की शुरुआत की है। उन्होने कहा “ईमानदार राजनीति काम की राजनीति अच्छे स्कूलों ,अस्पतालों की ,सस्ती और 24 घंटे बिजली की राजनीति। हम गुजरात को संवारेंगे। केजरीवाल ने कहा “व्यक्तिगत रूप से आपको धन्यवाद करने के लिए मैं 26 को सूरत आ रहा हूं।

 

बता दें पाटीदारों के गढ़ सूरत में कांग्रेस का खाता तक नहीं खुला और वहां आम आदमी पार्टी ने जबर्दस्त सेंध लगाते हुए 27 सीटें अपने नाम कर ली। आम आदमी पार्टी के सारे कैंडिडेट 22 से 40 वर्ष के थे। पार्टी को वारछा, कोपदरा, काटरगाम और पुना जैसे पाटीदार बहुल इलाकों में शानदार समर्थन मिला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.