कोरोना वैक्सीन की निर्यात को लेकर आप पार्टी का प्रदर्शन , मोदी सरकार पर लगाए गम्भीर आरोप

Ten News Network

0 160

नई दिल्ली :- कोरोना वैक्सीन के वितरण को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रही है। हाल ही में आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल और पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्डा ने भी इसी मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था।

 

इसी के मद्देनजर आज आम आदमी पार्टी के विधायक और निगम पार्षदों ने दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय के बाहर जोरदार धरना प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन के दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज सहित अन्य विधायक और कार्यकर्ता हजारों की संख्या में मौजूद थे, जिन्होंने भाजपा कार्यालय के बाहर जोरदार नारेबाजी की और कोरोना वैक्सीन को लेकर केंद्र सरकार को घेरने का प्रयास किया।

 

विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पूरा देश कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है, लेकिन केंद्र सरकार को इसकी बिल्कुल भी फिक्र नहीं है, वह बस पूरी दुनिया मैं वाह वाही लूटने का काम कर रही है हमारे देश में इस वक्त सबसे ज्यादा कोरोना वैक्सीन की जरूरत हमारे देश के लोगों को है , लेकिन सरकार दुनिया के लोगों को वैक्सीन बांटने का काम कर रही है।

 

उन्होंने कहा इस समय सरकार ने 45 साल से ज्यादा उम्र वालों को वैक्सीन लगाने की इजाजत दी है , मैं सरकार से पूछना चाहता हूं , क्या 45 साल से कम उम्र के लोगों को कोरोना नही होता, सरकार कहती है कि जरूरत के हिसाब से लोगों को वैक्सीन लगवाई जाएगी । आगे उन्होंने कहा सरकार यह कैसे पता कर सकती है कि किसको वैक्सीन की जरूरत है और किसको नहीं।

 

सौरभ भारद्वाज ने कहा दिल्ली में कई सारे युवा है जो रोजाना अपने काम पर जाते हैं और वह कोरोना अपने घर लेकर आते हैं और उससे उनके परिवार में जो बुजुर्ग लोग हैं उनको भी कोरोना का खतरा बना रहता है , तो क्या कोरोना की वैक्सीन युवाओं को नहीं लगनी चाहिए । अब जब देश में ज्यादा मामले रोजाना सामने आ रहे हैं , तो सरकार को वैक्सीन के निर्यात पर रोक लगानी चाहिए और देश में हर जगह पर हर किसी को वैक्सीन उपलब्ध करानी चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.