आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर लगाया 1400 करोड़ के घोटाले का आरोप

ROHIT SHARMA

0 211

नई दिल्ली :– आप पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने बीजेपी पर घोटाले का आरोप लगाया है । आज दुर्गेश पाठक ने प्रेस वार्ता करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि बीजेपी हर साल 1400 करोड़ का घोटाला कर रही है , लेकिन बीजेपी शासित एमसीडी कर्मचारियों को वेतन देने के लिए पैसे नही है ।

 

14 साल से बीजेपी शासित एमसीडी भ्रस्टाचार कर रही है। धीरे धीरे उनके कारनामे खुलते जा रहे है । उन्होंने कहा कि लोगों के टैक्स का पैसे से बीजेपी नेता मकान बना रहे है , गाड़ियों में घूम रहे है , लेकिन कर्मचारियों को वेतन देने के लिए पैसे नही है ।

 

आप पार्टी नेता दुर्गेश पाठक ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी शासित नार्थ एमसीडी ने बहुत बड़ा घोटाला किया है , दिल्ली में हर 12 लाख लोगों से प्रोपेर्टी टैक्स वसूला जाता है , लेकिन एमसीडी दिखाती है की सिर्फ 4 लाख लोगों से टैक्स वसूला है । 8 लाख लोगों का टैक्स बीजेपी खा जाती है । मतलब 1400 करोड़ का घोटाला बीजेपी हर साल कर रही है ।

 

 

भाजपा शासित नार्थ एमसीडी को 12 लाख लोगों से प्रॉपर्टी टैक्स इकट्ठा करने होते है , लेकिन केवल 700 करोड़ ही मिलते है बाकी 1400 करोड़ भाजपा नेता खा जाते हैं। इसी भ्रष्टाचार के कारण डॉक्टर्स, नर्सेस, कर्मचारियों को सैलरी और 24,000 बुजर्गों को पेंशन नहीं मिलती।

 

वही इस मामले में उन्होंने कहा कि इस मामले में आप पार्टी जाँच कराएगी , जिससे इस घोटाले का खुलासा हो सके । साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित एमसीडी अगर घोटाला नही करती तो आज सभी कर्मचारी सड़कों पर प्रदर्शन नही करते ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.