बसपा के नेता समेत कार्यकर्ता आप पार्टी में हुए शामिल , लगाए गंभीर आरोप  

ROHIT SHARMA

0 87

नई दिल्ली :– दिल्ली में बसपा पार्टी को करारा झटका मिला है , जी हाँ आज बसपा पार्टी के निगम पार्षद पार्वती डीगवाल , लाजपत राय डीगवाल समेत बसपा के कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है । साथ ही अंदेशा जताया जा रहा है की भारी मात्रा में आम आदमी पार्टी में बसपा , बीजेपी के बहुत से कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल होने जा रहे है ।

 

 

बसपा नेता लाजपत राय डीगवाल , पार्वती डीगवाल ने कहा कि बसपा सरकार ने दिल्ली में कोई ध्यान नही दिया , जिसके चलते कोई विकास नही हो पाया , जिसके चलते आज में , पत्नी समेत 45 बसपा कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे है ।

 

दिल्ली के माधिपुर के निवासी मेरे पास शिकायत लेकर पहुँचते थे , लेकिन उसका समाधान नही हो पाता था , मेने बसपा पार्टी से फण्ड मांगा , लेकिन उन्होंने नही दिया। पार्वती डीगवाल ने कहा कि जनता ने मुझे चुनकर बसपा को वोट दिया , लेकिन बसपा पार्टी ने विकास के लिए कोई फण्ड नही दिया , जो मुझे बुरा लगा ।

 

 

इसलिए मैंने आज आम आदमी पार्टी जॉइन की है कि माधिपुर का विकास हो सके । मेरे अलावा आज 45 लोगों ने सदस्यता ग्रहण की है । मुझे खुशी है कि वो मेरे विचार समझ रहे है । केजरीवाल के कामों , नीति , जनाधार को देखते हुए हमने सब आज आप पार्टी को जॉइन किया है ।

 

साथ ही  उन्होंने कहा की आम आदमी पार्टी में सभी बीएसपी के कार्यकर्त्ता शामिल होंगे , इसलिए क्योकि हर लोग राजनीति नहीं  चाहते |

Leave A Reply

Your email address will not be published.