निगम कर्मियों को 5 माह से वेतन न मिलने आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के खिलाफ किया प्रदर्शन

ROHIT SHARMA

0 80

नई दिल्ली :– बीजेपी और आम आदमी पार्टी के नेता समेत कार्यकर्ता एक दूसरे के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे है , अभी थोड़ी ही देर पहले बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन किया था , उसके बाद आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया ।

 

आम आदमी पार्टी का आरोप है कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के कर्मियों को बीते करीब पांच महीने से वेतन नहीं मिला है, जिसके कारण वो बीते बुधवार से निगम मुख्यालय पर हर दिन दो घंटे धरना दे रहे हैं।

 

वही आज वेतन की कर्मियों द्वारा मांगों के समर्थन में आम आदमी पार्टी ने निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान पार्टी के तमाम नेता और पार्षद मौजूद रहे, लेकिन प्रदर्शन शुरू होने के तुरंत बाद पुलिस ने उन सभी को हिरासत में ले लिया।

 

 

धरना का नेतृत्व कर रहे आम आदमी पार्टी के निगम प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि बीजेपी निगमकर्मियों को वेतन नहीं दे पा रही है और हम इसी मांग को लेकर आज यहां पर जमा हुए हैं।

 

उन्होंने कहा कि हमारी सीधी मांग है, वेतन नहीं, तो इस्तीफा दो. इस दौरान दिल्ली पुलिस ने आप के नेताओं और कार्यकर्ताओं को जबरन गाड़ियों में बिठाया और उन्हें हिरासत में ले लिया।

 

पहले आप की तरफ से राजघाट से सिविक सेंटर तक मौन पदयात्रा का ऐलान किया गया था. लेकिन आप नेताओं का आरोप है कि पुलिस ने बीजेपी के इशारे पर पदयात्रा की अनुमति नहीं दी. जिसके बाद सिविक सेंटर पर धरना दिया गया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.