गौतमबुद्धनगर में अलग-अलग सडक हादसों में पति पत्नी समेत 7 लोगों की मौत

ABHISHEK SHARMA

0 223

गौतमबुद्धनगर जिले में आज हुए विभिन्न हादसों में 7 लोगों की मौत हो गयी। नोएडा के सिटी सेंटर के पास हुए एक सड़क हादसे में आज पति-पत्नी की मौत हो गई। वहीं जनपद में हुए विभिन्न हादसों में पांच लोगों की मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सिटी सेंटर के पास रविवार देर रात मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे बाल किशन तथा उनकी पत्नी लीलावती को एक अज्ञात कार चालक ने टक्कर मार दी। घटना में गंभीर रूप से घायल पति पत्नी को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में अजायब पुर के पास हुए एक रेल हादसे में एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। थाना कासना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में अधिक कांत राऊत (49 वर्ष) की मौत हो गई।

पंकज कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर 58 क्षेत्र में दीपक नामक व्यक्ति छत से गिर गया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि थाना फेस- 3 क्षेत्र में रहने वाले मोहित गुलाटी की ऊंचाई से गिरने की वजह से मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसी प्रकार थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले अच्छेलाल की आज संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल की सूचना पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.