हाथरस रेप कांड को लेकर आप पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने यूपी और दिल्ली पुलिस पर लगाए गम्भीर आरोप

ROHIT SHARMA

0 85

नई दिल्ली :– हाथरस रेप कांड को लेकर देश भर में आक्रोश है , विपक्ष पार्टी लगातार योगी सरकार पर निशाना साध रही है । वही आज आप पार्टी के विधायक व राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने यूपी और दिल्ली पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाए।

 

आपको बता दें कि सौरभ भारद्वाज ने टिवटर के माध्यम से दिल्ली पुलिस और यूपी और केंद्र की भाजपा सरकार को भी आड़े हाथ लिया है। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली पुलिस के तीन कर्मचारियों का नाम लेकर जमकर कोसा है।

 

सौरभ भारद्वाज ने ट्विटर के माध्यम से कहा कि चोरी छुपे लाश निकालने और सबूत नष्ट करने की एक तय योजना थीं। हाथरस की घटना में योगी पुलिस को मिला दिल्ली पुलिस का पूरा साथ डीसीपी देविंदर आर्य, एसीपी ईश्वर सिंह और इंस्पेक्टर शिवराज सिंह बिष्ट ने वर्दी और मानव जाति बदनाम कर दी, ईश्वर इनको इनको बेटी ना दे,थोड़ी शर्म दें।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के बलात्कारों में एक साफ साफ पैटर्न नजर आता है। लड़की का बलात्कार करके उसकी हत्या कि पूरी कोशिश की जा रही है। अगर बच भी जाए तो गवाही ना दे सके, इसलिए जीभ काट दी जाती है।

 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि योगी की पुलिस हर मामले को दबाने की कोशिश करती है। पीड़ित और परिवार को ही धमकाया जाता है। उनको थाने और अस्पताल में इतना परेशान किया जाता है कि वो हिम्मत हार जाएं और मुकदमा दर्ज ना करना पड़े।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.