उत्तराखंड में 70 लाख लोगों के मोबाइल फोन पर गूंजेगा- नमस्कार मैं अरविंद केजरीवाल बोल रहा हूं

Rohit Sharma

0 111

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड में चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं. प्रदेश में आप पार्टी की चुनाव की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

 

केजरीवाल के सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद पार्टी की उत्तराखंड इकाई ने अब केजरीवाल के फोन कॉल का ऑडियो जारी किया है. प्रदेश में 70 लाख लोगों को यह फ़ोन कॉल की जाएगी।

 

इसमें केजरीवाल पहले उत्तराखंड के लोगों से कोरोना का हाल पूछेंगे और फिर कहेंगे कि बीजेपी-कांग्रेस ने दिल्ली को बर्बाद किया था, जिसे आप ने सुधारा है. उत्तराखंड में भी आप को मौका दें, ताकि यहां भी दिल्ली की तरह सुधार हो सके ।

 

आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में प्रेस कॉफ्रेन्स करके ऑडियो लांच किया और बताया कि आने वाले दिनों में एक दो नहीं, बल्कि 70 लाख लोगों को फोन कॉल आएगा. इसमें केजरीवाल उत्तराखंड की 70 लाख की आबादी से आम आदमी पार्टी से जुड़ने की बात करेंगे।

 

इससे पहले मीडिया को दिए एक बयान में केजरीवाल ने कहा था कि उनकी पार्टी ने उत्तराखंड में सर्वे कराया है, जिसमें 62 परसेंट लोग चाहते हैं कि आप उत्तराखंड में चुनाव लड़े. इसी को देखते हुए अब आप पार्टी ने 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.