आप पार्टी का बीजेपी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाते दिखे कार्यकर्ता

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– देशभर में कोरोना एक बार फिर तेजी से पैर पसार रहा है। देश की राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 5100 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए दिल्ली सरकार ने नाईट कर्फ्यू लगाया , जिससे कि कोरोना के मामले रुक सके , लेकिन उनके कार्यकर्ता ही खुद कोरोना को निमंत्रण दे रहे है।

 

साथ ही कोविड के जारी की गई गाईडलाइन की धज्जियाँ उड़ा रहे है , तस्वीरों में आप देख सकते है कि किस तरह नियमों की धज्जियाँ उड़ाई जा रही है, किसी कार्यकर्ता ने तो मास्क भी नही लगा रखा है , सोशल डिस्टनसिंग का पालन भी नही किया जा रहा है।

 

ऐसे में जब टेन न्यूज़ के संवाददाता ने प्रदर्शन कर रहे लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने को लेकर सवाल पूछा तो प्रदर्शनकारियों ने इसका ठीकरा भी बीजेपी पर फोड़ना शुरू कर दिया ।

 

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि बंगाल में चुनाव हो रहे हैं वहां पर लाखों की भीड़ जमा हो रही है जिसमें ना कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा है ना ही ज्यादातर लोग मास्क का उपयोग कर रहे हैं।

 

 

आपको बता दें आज आम आदमी पार्टी के विधायक और पार्षदों ने दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय के बाहर जोरदार धरना प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी का कहना है भारत सरकार दुनिया में वाह वाही लूटने के लिए दुनिया भर में वैक्सीन बांटने का काम कर रही है, लेकिन उन्हें अपने देश के लोगों की फिक्र नहीं है। साथ ही उनकी मांग है कि वैक्सीन के निर्यात पर रोक लगाई जाए और देशभर में हर व्यक्ति को कोरोना की वैक्सीन उपलब्ध कराई जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.