दिल्ली हिंसा की जांच कर रहे एसीपी को हुआ कोरोना वायरस , अस्पताल में किया भर्ती

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार उछाल देखा जा रहा है. कोरोना वायरस के कारण सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में दिल्ली भी शामिल है।

दिल्ली में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. अब दिल्ली हिंसा की जांच कर रहे एसीपी भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं।

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिल्ली में पुलिसकर्मी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं।

अब दिल्ली हिंसा की जांच कर रहे क्राइम ब्रांच के एसीपी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इसके साथ ही उनकी पत्नी और बेटा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

दिल्ली हिंसा की जांच कर रहे एसीपी के कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए लोगों को आइसोलेट किया गया है।

वहीं एसीपी को अपोलो अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. इसके अलावा दिल्ली में तिहाड़ जेल नंबर चार के सुपरिटेंडेंट भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं ।

देश की राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है. दिल्ली में अबतक करीब 50 हजार लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया जा चुका है।

दिल्ली में अब तक 49979 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है. इसके अलावा दिल्ली में कोरोना के कारण 1969 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं 21341 कोरोना मरीजों का इलाज किया जा चुका है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.