ग्रेटर नोएडा : खास मकसद से फिल्म सिटी की साइट पर पहुंचे अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी

ABHISHEK SHARMA

0 219

GREATER NOIDA : उत्तर प्रदेश के यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में बनने वाली देश की सबसे बड़ी और खूबसूरत फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ खुद नजर बनाए हुए हैं। सीएम के निर्देशन में अधिकारी इस दिशा में तेजी से कार्य कर रहे हैं।

इसी कड़ी में आज (रविवार) उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी फिल्म सिटी की सेक्टर 21 स्थित साइट पर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने यमुना प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ अरुणवीर सिंह, ओएसडी शैलेंद्र भाटिया समेत अन्य अधिकारियों के साथ मौका स्थल का मुआयना किया।

प्राधिकरण के सीईओ डॉ अरुणवीर सिंह ने फिल्म सिटी के निर्माण कार्य से जुड़ी सभी जानकारियां अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी को उपलब्ध कराई हैं। 1000 एकड़ जमीन पर बनने वाली फिल्म सिटी के लिए प्राधिकरण के पास पर्याप्त भूमि हैं। वही कुछ भूमि किसानों से भी ली जानी है, उसके लिए प्राधिकरण ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने मौका स्थल का मुआयना करने के बाद संबंधित अधिकारियों को इस दिशा में तेजी से कार्य करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म सिटी से जुडी सभी औपचारिकताएं प्राथमिकता के साथ जल्द से जल्द पूरी कर ली जाएं। ताकि आगे की कार्रवाई के लिए विचार किया जाए।

अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने कहा कि आने वाले दिनों फिल्मी जगत से जुडी बडी हस्तियां फिल्मी सिटी की साइट पर आकर मुआयना करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.