नोएडा पुलिस के एडीसीपी और तीन एसएचओ मिले कोरोना से संक्रमित

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

NOIDA (19/09/20) : कोरोना के कहर से जनता ही नहीं, बल्कि कोरोना योद्धाओं में शामिल पुलिसकर्मी भी इससे दहशत में हैं। वरिष्ठ अधिकारियों से लेकर इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर, कांस्टेबल व मुंशी तक संक्रमित हो चुके हैं। इसका प्रमुख कारण लाॅकडाउन खुलने के बाद थानों में आने वाले फरियादी हैं।

बीते दिन उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले में तैनात अपर पुलिस उपायुक्त समेत 3 एसएचओ कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं। जिन्हें मिलाकर अब तक गौतमबुद्धनगर जिले में 217 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

कुल पुलिस कर्मियों में से 217 कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं और उनमें से 141 पुलिसकर्मी स्वस्थ हो चुके हैं। पुलिस के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले में अभी 75 पुलिसकर्मियों का कोविड-19 का इलाज चल रहा है।

गौतम बुद्ध नगर पुलिस के कोविड-19 नोडल अधिकारी अंकुर अग्रवाल ने कहा, अब तक जिले में 217 पुलिसकर्मियों की जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है और इनमें से 141 ठीक हो चुके हैं और 75 पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है और एक की मौत हो चुकी है।

कोरोना से बचाव का संदेश देने वाले पुलिसकर्मियों के पॉजिटिव मिलने से अब महकमे में दहशत बढ़ रही है। रोजाना पुलिसकर्मी पॉजिटिव मिल रहे हैं। लॉक डाउन के दौरान थानों पर एक-दो फरियादी ही आते थे। अनलॉक का दौर शुरू होने के बाद थानों में फरियादियों की संख्या बढ़ती गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.