भरे बाजार में दरिंदों की तरह चाकू से लड़ रहे अफ्रीकी नागरिकों का वीडियो वायरल

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Noida: भरे बाजार में दरिंदों की तरह लौट रहे दो अफ्रीकी नागरिकों के झगड़े की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमे दोनों में जबरदस्त मारपीट देखने को मिल रही है। वीडियो में दिख रहा है कि ग्रेटर नोएडा के बीटा टू कोतवाली क्षेत्र के जगत फार्म मार्केट में दो अफ्रीकी युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई।

वायरल हो रही वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक ने धारदार हथियार निकालकर खुलेआम मार्केट में ही दूसरे अफ्रीकी युवक पर हमला कर दिया। दोनों के बीच हुई मारपीट से मार्केट में अफरा-तफरी मच गई। वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

दरअसल पुलिस ने दोनों को डायल 112 पर कॉल के बाद हिरासत में लिया था, बाद में छोड़ दिया गया था। लेकिन आज वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस के आला अधिकारी के संज्ञान में आने के बाद दोनों अफ्रीकी युवको की तलाश में जुट गई है। खुले आम भीड़ भाड़ वाले इलाके में अफ्रीकी युवको द्वारा फैलाई दहशत के बाद पुलिस इन दोनों की तलाश कर रही है। ये दोनों एक निजी कॉलेज के स्टूडेंट बताये जा रहे है।

लोगों का कहना है कि भरे बाजार में धारदार हथियार के साथ लड़ते देख उन्होंने पुलिस को सूचना देनी चाहिए जिस पर दोनों अफ्रीकी मूल के युवक भड़क गए और पुलिस को सूचना देने वाले लोगों को धमकी देने लगे वहीं यह देख मौके पर मौजूद लोग पीछे हट गए और किसी ने पुलिस को सूचना देने की हिमाकत नहीं की।

वही वीडियो वायरल होने के बाद डीएसपी ग्रेटर नोएडा तनु उपाध्याय का कहना है कि मामला संज्ञान में आने के बाद दोनों अफ्रीकी मूल के युवकों की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही दोनों युवक पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.