ममता बनर्जी के बयान पर आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने किया पलटवार , कसा तंज

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 102

ममता बनर्जी के बयान “जो भी उनसे टकराएगा, वह चूर-चूर हो जाएगा” को लेकर आरएसएस के नेता इंद्रेश कुमार ने पलटवार किया है । उन्होंने कहा बंगाल में संविधान और फंडामेंटल राइट पर लगातार अत्याचार और अन्याय हो रहा है । साथ ही अत्याचार और अन्याय की सीमा यहाँ तक चली गई है की वो कहने में चुकी नही की में भारत के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री भी नही मानती हूँ , यह दुर्भाग्य पूर्ण है । ममता बनर्जी पंश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर अत्याचार कर रही है । जिसको लेकर जनता ने लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी को सबक भी सिखाया है।



आपको बता दे कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी और भारतीय जनता पार्टी के बीच लंबे वक्त से टकराव देखा जा रहा है। ईद के मौके अल्पसंख्यकों को मुबारकबाद देते हुए ममता बनर्जी ने फिर से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को निशाने पर लिया।

ममता बनर्जी ने अल्पसंख्यक समुदाय से कहा कि डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि जो भी उनसे टकराएगा, वह चूर-चूर हो जाएगा। 

उन्होंने कहा, ‘डरने की जरूरत नहीं है। मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है जो मंजूर-ए-खुदा होता है। कभी-कभी जब सूरज उगता है तो उसकी किरणें बहुत तेज होती हैं लेकिन बाद में वे दूर हो जाती हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.