नेशनल पैंथर्स पार्टी के सेवा सिंह बाली ने बिहार में निरस्त किए गए 7,000 स्पेशल पुलिस ऑफिसर को न्याय दिलाने का लिया प्रण

Ten News Network

0 233

Delhi: नेशनल पैंथर्स पार्टी के नेशनल जनरल सेक्रेट्री सेवा सिंह बाली ने दिल्ली में प्रेस वार्ता को संबोधित कर कहा जिस तरह जम्मू – कश्मीर, लद्दाख और हिमाचल प्रदेश के स्पेशल पुलिस ऑफिसर को निरस्त किया गया उसी तरह अब बिहार में भी करीब 7000 हजार स्पेशल पुलिस ऑफिसर को उनकी नौकरी से बिना नोटिस दिए निकालने का काम किया गया है।

सेवा सिंह बाली ने बताया कि बिहार में काम कर रहे स्पेशल पुलिस ऑफिसर को 2 साल से सेलरी तक नहीं दी गई है और बिना नोटिस दिए उनको उनकी ड्यूटी से बर्खास्त कर दिया गया। उनकी मांग है कि हमारी 2 साल की सैलरी दी जाए और दोबारा से हमें ड्यूटी पर लिया जाए।

बाली ने कहा की जिस तरह से मैं जम्मू कश्मीर को हक दिलाने के लिए लंबी लड़ाई लड़ रहा हूं, अब मैं बिहार के स्पेशल पुलिस ऑफिसर के लिए भी लड़ाई लड़ूंगा चाहे मुझे सुप्रीम कोर्ट जाना पड़े। अभी हम देश के गृहमंत्री अमित शाह के घर इसके लिए ज्ञापन सौंपने जा रहे हैं, अगर जरूरत पड़ी तो हम सुप्रीम कोर्ट भी जाएंगे और बिहार के लोगों के लिए पिटीशन दायर करेंगे।

आपको बता दें इससे पहले भी सेवा सिंह बाली ने जम्मू कश्मीर में तैनात स्पेशल पुलिस ऑफिसर के हक की लड़ाई के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर रखी है जिसको लेकर 8 मार्च को सुनवाई होने की संभावना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.