अमित शाह आज गौतम बुद्ध नगर समेत 4 जिलों में कोरोना स्थिति की करेंगे समीक्षा

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Noida (18/06/2020) : मेरठ सहित मंडल के चार जिलों में कोरोना के विकट हो रहे हालात का मामला अब केन्द्र सरकार तक पहुंच गया है। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज (गुरुवार) मेरठ, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, बागपत के डीएम, एसएसपी, कमिश्नर, प्रदेश के मुख्य सचिव के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग से समीक्षा करेंगे।

गृहमंत्री की वीडियो कांफ्रेंसिंग को लेकर देर रात तक प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की ओर से मैराथन बैठक चलती रही। उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी मेरठ की स्थिति पर चिंता जताई है।

मेरठ, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, बागपत सहित दिल्ली और एनसीआर के जिलों में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ने, मरीजों की मौत को लेकर अब केन्द्र सरकार ने कार्रवाई की कमान थाम ली है।

गृहमंत्रालय की ओर से जारी सूचना के अनुसार गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस संक्रमण की वर्तमान स्थिति को लेकर गुरुवार को दिल्ली, हरियाणा और यूपी के मुख्य सचिव के साथ ही मेरठ मंडल की कमिश्नर, मेरठ, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर और बागपत के डीएम, एसएसपी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग से समीक्षा करेंगे।

मंत्रालय की ओर से सूचना जारी होने के बाद से प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। कमिश्नर, डीएम ने स्वास्थ्य विभाग, मेडिकल कालेज को सारी स्थिति की रिपोर्ट तैयार करने का आदेश दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.