गाड़ी समेत छात्रा का अपहरण कर भागा मनचला, पुलिस ने पीछा कर किया गिरफ्तार

ROHIT SHARMA / ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad
नोएडा :– नोएडा में बदमाशों और मनचलों का खौफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। नोएडा में बीती रात एक मनचला एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्रा को गाडी समेत अपहरण करके ले गया। जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने गाडी का पीछा कर युवती को सकुशल बरामद कर लिया और आरोपित को भी पकड़ने में सफल हुई।
दरअसल , नोएडा सेक्टर 127 बख्तावरपुर गांव के बाहर अपने दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए आई एमिटी यूनिवर्सिटी की छात्रा को उसके दोस्त गाड़ी से बाहर निकल कर खाना लेने के लिए चले गए, जैसे ही छात्रा को गाड़ी में अकेली देखा एक युवक गाड़ी में आया और गाड़ी में बैठ कर छात्रा को गाड़ी सहित अपहरण कर ले गया।
यह सूचना जैसे पुलिस को वायरल सेट पर मिली वैसे ही नोएडा पुलिस एकदम चौकन्नी हो गई और हलचल मच गयी। अपहरणकर्ता की जैसे ही सूचना एक्सप्रेवे पुलिस को पंचशील इंटर कॉलेज के पास आने की मिली तो पुलिस ने 3 किलोमीटर यमुना एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर पीछे कर अपहरणकर्ता को पकड़ लिया और लड़की को भी बरामद कर लिया। फिलहाल पुलिस ने अपहरणकार्ता को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

 



ये पूरा मामला एक्सप्रेस वे थाना क्षेत्र का है। इस मामले का आरोपित आशु जो कि बागपत का रहने वाला है और गाड़ी वासिंग का काम करता है लेकिन आज अचानक एक्स्प्रेस वे थाना क्षेत्र के पास आई 20 कार से अपने दोस्तों के साथ आई बी कॉम फ़ाइनल की छात्र को कार में अकेला देख उसी की गाड़ी से उसे लेकर भागा। जिसके बाद उसके दोस्तों ने 100 नंबर पर पुलिस को अपहरण की जानकारी दी पुलिस ने तत्परता दिखते हुए एक्सप्रेस वे पर चेकिंग शुरू कर दी और कुछ मिनट बाद ही अपहरण की हुई लड़की की कार आती हुई दिखाई दी।

पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया लेकिन अपहरणकर्ता ने कार नहीं रोकी पुलिस ने पीछा किया और यमुना एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर ही अपहरण कर्ता की घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर छात्रा को सकुशल बरामद कर लिया।  फ़िलहाल पुलिस ने अपहरणकार्ता  से पूछताछ की और जो पुलिस सूत्रों से निकल कर आया उसमे आरोपी ने अपहरण की वजह अजीबो गरीब बताई।
उसका कहना था कि मुझे अच्छी लगी इस लिए ले भागा। इस वारदात ने ये साबित कर दिया कि आज भी जिले में महिलाये सुरक्षित नहीं है लेकिन अगर पुलिस सतर्क रहे तो अपराधों पर अंकुश जरूर लग सकता है। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्यवाही कर रही है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.