नोएडा: सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर नए साल में नीलाम होंगी आम्रपाली की संपत्तियां , 8 जनवरी को लगेगी बोलीं 

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

रियल एस्टेट कंपनी आम्रपाली की संपत्तियों को नीलाम किया जाएगा। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर समूह की अलग-अलग संपत्तियों के साथ बीएमडब्ल्यू, ऑडी जैसी 15 लग्जरी गाड़ियों की नीलामी प्रक्रिया साल की शुरुआत में शुरू हो जाएगी।

इससे आम्रपाली के खरीदारों में अधूरी परियोजनाओं के पूरा होने की आस जगी है। पहले चरण में नीलामी की प्रक्रिया 7 जनवरी से शुरू होगी , जिसमें आम्रपाली की लग्जरी वाहनों की नीलामी होगी।

जिन 15 वाहनों की नीलामी होनी है उनमें छह बीएमडब्ल्यू, चार ऑडी, तीन पोर्श और दो फॉरच्यूनर कारें शामिल हैं। इसके अलावा ई नीलामी की प्रक्रिया में आम्रपाली समूह की संपत्तियों को भी शामिल किया गया है, यह प्रक्रिया 8 जनवरी से शुरू होगी।

इन संपत्तियों में सेक्टर-50 स्थित इडन पार्क, ग्रेटर नोएडा के सेक्टर चाई-5 स्थित आम्रपाली कैसल, सेक्टर-50, 62 व 63 स्थित कामर्शियल संपत्तियां, ग्रेटर नोएडा के सेक्टर टेक जोन-4 स्थित ओमेगा-1 और ग्रेटर नोएडा स्थित औद्योगिक संपत्ति प्री-कास्ट फैक्ट्री का नाम शामिल है।

आम्रपाली की नोएडा व ग्रेटर नोएडा स्थित परियोजनाओं में 32 हजार से ज्यादा खरीदारों के फ्लैटों का निर्माण होना है। नीलामी की प्रक्रिया कोर्ट रिसीवर की देखरेख में होगी। खरीदार केके कौशल का कहना है कि नीलामी के आदेश से खरीदारों में उम्मीद जगी है कि अब कोई ठोस समाधान निकलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.