यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे में एक और छात्रा की हुई मौत

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो प्वाइंट से लगभग चार किलोमीटर पहले शुक्रवार शाम एक कार डिवाइडर तोड़कर रोडवेज बस से टकरा गई थी। हादसे में कार सवार छात्र ओवेश और छात्रा शिवानी गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि एक अन्य छात्र शाइन शर्मा ने भी देर रात दम तोड़ दिया।

वहीं, हादसे में घायल शौर्य गुप्ता की हालत गंभीर बनी हुई है। जबकि छात्रा अदिति सक्सेना खतरे से बाहर है। हादसे में जिन तीन छात्र-छात्राओं की मौत हुई है, वह पीछे की सीट पर बैठे बताए गए हैं। एमिटी के ये छात्र-छात्रा परीक्षा के बाद आगरा घूमने गए थे।



पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद की शिवानी यादव, गरिमा गार्डन साहिबाबाद के ओवेश चौधरी, लक्ष्मीनगर दिल्ली के शौर्य गुप्ता, वृंदावन गार्डन साहिबाबाद की शाइन शर्मा और कंचनजंगा सोसायटी निवासी अदिति सक्सेना की परीक्षा चल रही थीं। शुक्रवार को परीक्षा खत्म करने के बाद सभी कार से आगरा घूमने के लिए निकले थे।

एक्सप्रेसवे पर अचानक योजना बदलने पर वह जेवर इंटरचेंज से वापस नोएडा की तरफ आने लगे। तेज रफ्तार के कारण कार अनियंत्रित हुई और डिवाइडर तोड़ती हुई सामने से आ रही रोडवेज बस कार से टकरा गई। हादसे में ओवेश और शिवानी की मौके पर ही मौत हो गई थी।
हालांकि, दोनों को अस्पताल में मृत घोषित किया गया था। हादसे में घायल अन्य छात्र-छात्राओं को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां देर रात साहिबाद निवासी शाइन शर्मा ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि छात्र-छात्राओं की मौत गर्दन टूटने से हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.