आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने यूपी पुलिस को कहा नाकारा, फिरौती देने के बाद भी नहीं बची जान

Rohit Sharma

0 89

नई दिल्ली :– उत्तर प्रदेश के कानपुर में संजीत यादव की किडनैपिंग और मर्डर केस मामले में दिल्ली की आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने यादव की बहन के बयान को साझा करते हुए यूपी पुलिस और योगी सरकार को घेरा है।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मृतक की बहन के बयान का वीडियो शेयर किया है।

उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि कानपुर पुलिस का नकारापन- संजीत यादव की हत्या हो गई। पुलिस वालों ने परिवार से अपराधियों को 30 लाख रुपये देने को कहा। परिवार ने पैसे का इंतजाम भी किया। अपराधी पैसा भी लेकर चले गये और संजीत की हत्त्या भी कर दी।

बहन चींख-चींख कर कह रही है “पुलिस वाले भी अपराधी हैं उनको गिरफ्तार करो। वहीं इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में 4 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। आईपीएस अफसर अपर्णा गुप्ता, तत्कालीन डिप्टी एसपी मनोज गुप्ता समेत चार अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं मृतक की बहन ने पुलिस और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

उन्होंने कहा है कि पुलिस के कहने पर हमने फिरौती की रकम भी दे दी उसके बाद भी पुलिस हमारे भाई की जान नहीं बचा सकी। किडनैपर्स ने कई बार कॉल किया लेकिन पुलिस सोती रही वो उनके कॉल तक ट्रेस नहीं कर सकी।

गहने जेवर बेचकर 30 लाख की फिरौती देने के बाद भी अपने भाई की जान नहीं बचा सके। उन्होंने कहा है कि थानेदार से लेकर बड़े अफसर तक सभी उसकी भाई की मौत के जिम्मेदार हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.