यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह कोरोना पॉजिटिव, घर में हुए क्वारंटाइन

ABHISHEK SHARMA

0 308

पूरे देश में कोरोना संक्रमण बेकाबू हो चुका है। जांच में बड़ी संख्या में मरीज सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ लगातार बैठकों में शामिल हो रहे थे।

जय प्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गुरुवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था।

शुक्रवार को उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट सामने आई, जिसमें वो संक्रमित निकले। उन्होंने बताया कि वो लखनऊ में ही हैं और अपने आवास पर होम क्वारंटाइन हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं हैं, मैं जल्द ही स्वस्थ हो जाऊंगा।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। उत्तर प्रदेश में गुरुवार को पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 2,529 नए मामले सामने आए हैं। उधर, झांसी जिला कारागार में भी 120 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद हड़कंप मच गया।

प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि इस समय प्रदेश में कोरोना वायरस के सक्रिय मामलों की कुल संख्या 21,003 है, जबकि 35,803 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.