लॉकडाउन के चलते एक्वा लाइन मेट्रो का संचालन 3 मई तक रहेगा बंद

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बीच चलने वाली एक्वा लाइन मेट्रो का संचालन 3 मई तक बंद रहेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा के बाद नोएडा मेट्रो रेल कार्पोरेशन ने भी मेट्रो संचालन तीन मई तक स्थगित करने का फैसला किया है।

इससे पहले नोएडा मेट्रो ने एक्वा लाइन मेट्रो का संचालन 14 अप्रैल तक स्थगित कर दिया था। कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए दिल्ली मेट्रो के साथ ही नोएडा मेट्रो ने भी संचालन को स्थगित कर दिया था।

इसके साथ ही सार्वजिनक क्षेत्र की सभी सेवाएं बंद रहेंगी। इस दौरान शहर में सरकारी व गैर सरकारी कोई भी बस नहीं चलेगी। इसके अलावा टैक्सी सेवाएं भी नहीं चलेंगी।

लॉकडाउन के दौरान सिर्फ उन्हीं सेवाओं को छूट दी गई है जो जरुरी सेवा के तहत आती हैं। जरुरी सेवाओं के लिए कर्फ्यू पास जरुरी होगा। बिना वजह घर से बाहर निकलने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई भी कर सकती है।

आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। जिले में अब तक 80 मरीज मिल चुके हैं। सोमवार को एक ही दिन में सबसे ज्यादा 16 संदिग्धों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। इनमें दो जमाती भी शामिल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.