जारचा में हुई 65 लाख की लूट के वंचित अपराधी समेत पुलिस मुठभेड़ में 2 गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र में लगभग 3 माह पूर्व हुई 65 लाख की लूट में फरार चल रहे 1 लाख के इनामी बदमाश इरशाद सैफी और उसके साथी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस पर जान से मारने की नीयत से दोनों बदमाशो ने फायरिंग शुरू कर दी। आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशो के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। उपचार के लिए दोनो बदमाशो को अस्पताल भिजवाया गया।

बीती रात स्टार 2 टीम ने आम्रपाली चौराहे पर आ कर एसएचओ सेक्टर 39 को सूचना दी कि जारचा थाना क्षेत्र से लगभग 3 माह पूर्व हुई 65 लाख की लूट में फरार 1 लाख के इनामी बदमाश इरशाद सैफी अम्बा कालोनी नज़ीर मुल्ला कोढ़ी के पास मल्लू पूरा थाना सिविल लाइन मुज़फ्फर नगर अपने एक साथी के साथ नोएडा में अपराध करने के इरादे से आने वाले है।



इस सूचना पर थाना सेक्टर 39 पुलिस एवं स्टार 2 टीम ने चैकिंग करने लगे। तभी एक अपाचे मोटर साइकिल पर आते दो व्यक्तियो को रोकने का प्रयास किया तो दोनों बदमाश कट मार कर हाजी पुर अंडर पास की तरफ जाने वाले रास्ते पर भागने लगे। पुलिस द्वारा पीछा किया गया व आस पास की फोर्स द्वारा घेरने के लिए और फोर्स को बुलाया गया।

बदमाश अपने आप को चारों तरफ से घिरा देख कर सेक्टर 100 की तरफ कट मार कर भागने लगे तो कट के पास ही मिट्टी के ढेर से टकरा कर गिर गए । गिरते ही पुलिस  पर जान से मारने की नीयत से दोनों बदमाशो ने फायरिंग शुरू कर दी। आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशो के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। उपचार हेतु दोनो बदमाशो को अस्पताल भिजवाया गया।

दूसरे बदमाश का नाम अरमान ज़िला बुलंदशहर है। अभियुक्त इरशाद की गिरफ्तारी पर थाना जारचा से 1 लाख रुपये का ईनाम घोषित था तथा उसके साथी अरमान पर भी चोरी व लूट के कई मुकदमे दर्ज है। अभियोक्तो से एक पिस्टल 32 बोर व एक ज़िंदा व चार खोखा कारतूस 32 बोर व अभियुक्त अरमान से एक तमंचा 315 बोर व दो ज़िंदा व दो खोखा कारतूस 315 बोर व दोनो अभियुक्त के कब्जे से बिना नंबर की नीली व सफेद रंग की अपाचे मोटरसाइकिल बरामद हुई  है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.