वोट मांगने घर-घर पहुंचे केजरीवाल और आप के सभी नेता, लोगों को बताई दिल्ली सरकार की उपलब्धियां

Abhishek Sharma

0 271

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव के लिए आपका वोट मांगने लोगों के घर पहुंचे । आदमी पार्टी के सभी नेता और हजारों कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने के लिए सड़कों और गलियों में वोट मांगने पहुंचे।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज खुद इस कैंपेन की शुरुआत अपनी विधानसभा नई दिल्ली से कर दी है । इसके तहत उन्होंने घर-घर जाकर लोगों से लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को वोट और चंदा देने की अपील की ।

इस अभियान में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सभी मंत्री, सभी सांसद, लोकसभा प्रभारी, सभी विधायक, सभी पार्षद, पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे। इन सभी ने आज दिल्ली में घर-घर जाकर वोट मांगें। साथ ही चंदा देने की भी अपील भी की । आम आदमी पार्टी के लोगों ने घर-घर जाकर अनुरोध किया कि चाहे 100 रुपये, 1000 रुपये या 10,000 रुपये जितना भी दे सकें, हर महीने इस राष्ट्र निर्माण के काम में जरूर योगदान करें। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में भाजपा के सातों सांसदों के बारे में लोगों को ये समझाया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सातों सीटों पर आम आदमी पार्टी को जिताना क्यों जरूरी है। इससे दिल्ली के लोगों को क्या-क्या फायदे होंगे।

आम आदमी पार्टी सरकार के कामकाज का उल्लेख करते हुए कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर बताया कि केजरीवाल ने आपकी बिजली सस्ती की। पानी मुफ्त किया। सरकारी स्कूल ठीक किये। प्राइवेट स्कूलों की फ़ीस नहीं बढ़ने दी। बढ़िया मोहल्ला क्लीनिक बनाये, दवा और इलाज फ्री किया। मेट्रो के किराये में बढ़ोतरी और सीलिंग का मुद्दा भी आम आदमी पार्टी ने जोर-शोर से उठाया। साथ ही इन मुद्दों पर भाजपा के सातों सांसदों की चुप्पी पर भी निशाना साधा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.