लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा ‘दिल्ली वालों गजब कर दिया.. आई लव यू’

Abhishek Sharma/Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

प्रचंड जीत सुनिश्चित होने के बाद पार्टी दफ्तर में कार्यकर्ताओं के सामने आए आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने आते ही सबसे पहले भारत माता की जय और इंकलाब जिंदाबाद, वंदे मातरम के नारे लगवाए।

उन्होंने कहा कि दिल्लीवालो, गजब कर दिया, आई लव यू। उन्होंने जीत को हर दिल्ली वाले और विकास की जीत करार दिया। केजरीवाल ने यह भी कहा कि आज मंगलवार यानी हनुमानजी की का दिन है और उन्होंने दिल्ली पर अपनी कृपा बरसाई है।

केजरीवाल ने कहा, ‘दोस्तों मैं सभी दिल्लीवासियों को तहेदिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने तीसरी बार अपने बेटे पर भरोसा किया है। यह जीत मेरी जीत नहीं है ये सभी दिल्लीवालों की जीत है।

यह दिल्ली के हर उस परिवार की जीत है, जिन्होंने मुझे अपना बेटा मानकर जबर्दस्त वोट किया। यह हर उस परिवार की जीत है जिन्हें फ्री बिजली, बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलने लगी। जिनका दिल्ली के अस्पतालों में अच्छा इलाज होने लगा है।’

हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी के मुखिया ने कहा कि यह नई किस्म की राजनीति की शुरुआत है। उन्होंने कहा, ‘दिल्ली के लोगों ने आज एक नई किस्म की राजनीति को जन्म दिया है। जिसका नाम है काम की राजनीति।

दिल्ली के लोगों ने अब संदेश दे दिया कि वोट उसी को जो मोहल्ला क्लीनिक बनवाएगा। वोट उसी को सस्ती बिजली, घर घर को पानी देगा। हमारे मोहल्ले में सड़क बनवाएगा। यह नई किस्म की राजनीति है और यह देश के लिए शुभ संकेत है। यह केवल दिल्ली के लिए जीत नहीं है बल्कि भारत माता की जीत है, यह पूरे देश की जीत है।’

केजरीवाल ने कहा कि मंगलवार के दिन हनुमानजी ने दिल्ली पर अपनी कृपा बरसाई है। उन्होंने कहा, ‘आज मंगलवार है हनुमान जी का दिन है। हनुमान जी ने आज दिल्ली पर अपनी कृपा बरसाई है। उनका बहुत बहुत धन्यवाद।

हम दिल्ली वाले प्रभु से कामना करते हैं कि हमें शक्ति दे कि जैसे पिछले 5 साल हमने दिल्ली की सेवा की उसी तरह से हम सभी 2 करोड़ लोग मिलकर अगले 5 साल एक अच्छी दिल्ली बना सकें।’ बता दें कि केजरीवाल के हनुमान मंदिर जाने पर दिल्ली बीजेपी के चीफ मनोज तिवारी ने तंज कसा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.