गांधीनगर में अरविन्दर सिंह लवली का विशाल जनसभा

Galgotias Ad
नई दिल्ली।। 31 जनवरी,2015।। गांधीनगर में आज एक विशाल जनसभा में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अरविन्दर सिंह लवली ने कांग्रेस को भारी मतो से विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि सुरेन्द्र शर्मा के व्यक्तित्व से आप सभी क्षेत्रवासी परिचित है, समाजसेवा करने वाले सुरेन्द्र शर्मा के मुकावले में जहां आम आदमी पार्टी ने कंपलेंटर अनिल वाजपयी को अपना उम्मीदवार बनाया जो लोगों के फैक्टी बंद करवाने का काम किया। जो लोगों के काम को बंद करने का काम किया, तो अब आपने सोचना है कि किसे वोट करना है जो आपके काम छीने उन्हें या फिर जिसने आपके काम बचाए। वहीं भाजपा ने एक ऐसे सक्श को लाया है जिसका एमसीडी में ट्रैक रिकॉड बदतर रहा है, जो चुनाव के बाद क्षेत्र में कभी दिखता भी नही। श्री अरविन्दर सिंह लवली ने कहा कि क्षेत्र में गलत हवा फैलाई जा रहीं है मै यह बता देना चाहता हूं कि आप भी मै ही यहां से चुनाव लड़ रहा हूं। 
श्री अरविन्दर सिंह लवली ने कहा है कि भाजपा व आप पार्टी दिल्ली की अनाधिकृत कालोनियों में रहने वाले लोगों की न केवल दुश्मन है बल्कि जब जब ये पार्टी सत्ता में आई है अनाधिकृत कालोनियों में विकास कार्य रोक दिये गये। भाजपा और आम आदमी पार्टी गरीबों को सताने का ही काम कर रही है और बडे-बडे उद्योगपतियों से रिस्ते बनाने बनाने में लगी है। उन्होंने कहा कि झूठ के उस्ताद भाजपा से अपने 15 लाख मांगे फिर वोट की बात करें। उन्होंने कहा कि आप पार्टी पर विष्वास आप कैसे कर सकते है जब सबके बिजली बिल दोगुना से ज्यादा आ रहा है और केजरीवाल कह रहे है कि उन्होंने बिजली बिल कम कर दिया है। 
श्री सुरेन्द्र शर्मा ने कहा  ने कि क्षेत्र में बड़ी संख्या में बुजगों को मिलने वाली पंेषन को भाजपा की सरकार ने रोक दिया।  लेकिन इस मुददे पर केजरीवाल को कुछ नहीं बोलना है क्योंकि वो भाजपा की बी टीम है जो पिछले कुछ दिनों पहले हुए खुलासा से पता चल गया। 
श्री सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि गांधीनगर में कांग्रेस ने लगातार विकास करती रही, जिसके कारण आज गांधीनगर का परिदृश्य पूरी तरह बदला हुआ है। यह विकास की रफ्फतार बनी रहें इसलिए कांग्रेस का और अरविन्दर सिंह लवली जी का हाथ और ज्यादा मजबूत करना होगा। 
उन्होंने कहा कि लोगांे के जबरन बिजली का लोड बढ़ा दिये गये है जिसके चलते लोग बिजली का बिल भी नहीं दे रहे है। उन्होंने ये भी कहा कि जहां एक तरफ लोग भारी भरकम बिलों से परेशान है वहीं दूसरी ओर सर्दियों में भी बिजली कटौती को झेल रहे है । 
श्री सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने न केवल आजाद नगर सहित कई कालोनियों को नियमित किया था बल्कि गांधीनगर विधानसभा क्षेत्र में सीवर लाईन डालने का काम किया था । 
इसके अलावा आज क्षे में कई सारे समुदाय भवन, चौपाल, भूमिगत जलाशय, पार्किंग का निर्माण सहित अनेक विकास के काम गांधीनगर में कराये गए, जो कांग्रेस शासन की देन है । े

 

Comments are closed.