जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस ने नोएडा में किया अटैक फिल्म को प्रमोट, हॉलीवुड की सुपरफिट फिल्म ‘अवेंजर्स’ से की तुलना

टेन न्यूज नेटवर्क

Galgotias Ad

नोएडा, 26 मार्च: अटैक फिल्म 1 अप्रैल को बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी, अटैक फिल्म लक्ष्मण राज आनंद द्वारा निर्देशित धीरज वधावन,अजय कपूर और जॉन अब्राहम द्वारा निर्मित वधावन और कपूर और जे.ए एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं।

काफी समय से जॉन अब्राहम के फैन इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर देखते ही फैंस के मन में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई थी।

नोएडा के रेडिसन ब्लू होटल में आज एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें सितारों ने अटैक फिल्म से सम्भंदित जानकारी दी । रेडिसन ब्लू में पहुंचने वाले फिल्मी सितारों में लक्ष्मण राज आनंद, जॉन अब्राहम, जैकलिन फर्नांडिस, रकुल प्रीत सिंह मौजूद रहे।

अटैक फिल्म में क्या खास है और जॉन अब्राहम किस भूमिका में दिखाई देने वाले हैं?

जॉन अब्राहम का किरदार किसी आम आर्मी जवान जैसा नहीं बल्क‍ि टेक्नोलॉजी से लैस सुपर सोल्जर का है। ये टेक्नोलॉजी उनके शरीर में फ‍िट है। आसान भाषा में कहें तो जॉन का किरदार एक मशीन की तरह है जिसे टेक्नोलॉजी की मदद से सुपर पावरफुल बनाया गया है। जॉन इसमें सुपर सोल्जर बने हैं। जॉन ने अटैक फिल्म को नए भारत की नई फौज बताया है।

मीडिया से बात करते हुए जॉन ने कहा कि अटैक हॉलीवुड में बनी कई हाई-बजट सुपरहीरो फिल्मों का जवाब है। “मेरे विचार हैं- अगर हॉलीवुड ऐसा कर सकता है तो हम क्यों नहीं। हमारे सामने जो बाधा है वह यह है कि हमारे पास सीमित बजट है। मुझे इसका श्रेय देना चाहिए कि हमारा बजट इतना अच्छा नहीं था, लेकिन हमारे पास जो कुछ था, हमने उसे सर्वश्रेष्ठ बनाया। तो हमारी प्रेरणा यह थी कि भारत भी ऐसी फिल्में बना सकता है और भारत में भी ऐसे सुपरहीरो और एक्शन हीरो हैं। जैसा कि मैं कहता हूं कि वे अपनी पैंट के बाहर अंडरवियर नहीं पहनते हैं लेकिन वे सुपर-सोल्जर हैं और वे अपने देश के लिए लड़ते हैं। आपने एवेंजर्स और व्हाइट हाउस डाउन देखा है और लोग पूछते हैं कि यहां ऐसा क्यों नहीं होता। अटैक उसी का जवाब है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.